Breaking News : फिल्म ‘‘छपाक‘‘ छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री

कल देशभर में रिलीज हो रही है फ़िल्म ‘‘छपाक‘‘

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में फिल्म ‘‘छपाक‘‘को टैक्स फ्री कर दिया है। दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है।
गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की बेहद संवेदनशील विषय पर बनी फिल्म छपाक कल रिलीज हो रही है। तेजाब पीड़िता की सामाजिक जंग को दिखाती ये फिल्म बेहद सकारात्मक संदेश देती है और इसी वजह से इस फिल्म के लेकर ऑडिएंस में क्रेज बना हुआ है। फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है और फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से शानदार रिव्यू भी मिल रहे हैं। ऐसे में छपाक सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही है।

यह फिल्म जिसपर बनी है, उनका नाम लक्ष्मी अग्रवाल है। उनपर साल 2005 में नदीम खान नामक एक शख्स ने एसिड फेंका था। मिडिल क्लास में जन्मीं लक्ष्मी अग्रवाल ने सिंगर बनने का सपना देखा था। लेकिन 32 वर्षीय नदीम खान ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई, जिसे लक्ष्मी ने मना कर दिया। इसके बाद साल 2005 में लक्ष्मी दिल्ली की खान मार्केट स्थित एक किताब की दुकान में थीं, जहां पर नदीम ने उनपर एसिड फेंक दिया। चेहरे पर एसिड पड़ने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल सड़क पर गिर गईं और फिर एक टैक्सी ड्राइवर ने उन्हें नजदीक के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।