शराब बंदी को लेकर कल सीएम हाउस घेरेगी “आप”

दमदारी से नगरी निकाय चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी-सुरेश

रायपुर। आम आदमी पार्टी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गई है इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के नए कार्यालय का उद्धघाटन छत्तीसगढ़ प्रदेश सहप्रभारी सुरेश कठैत की मुख्य अतिथि के उपस्थिति में किया गया। नए प्रदेश कार्यालय के उद्धघाटन के पश्चात प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष ने निकाय चुनाव में आये हुए प्रत्याशीयो के नाम को राज्य कमेटी के सामने प्रस्तुत किया।

               रायपुर जिला से 14 वार्ड प्रत्यासी की सूची जमा की गई, दुर्ग जिला से 15 वार्ड प्रत्याशी की सूची जमा की गई, महासमुंद से 9, जांजगीर से 8,कोरबा से 13, बलौदा बाजार से 18,नारायणपुर से 15, बस्तर से 11 इस तरह से 103 लोगों की के नाम आये है। इन नामों की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी। प्रदेश के सह प्रभारी सुरेश कठैत ने कहा की निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी दमदारी से लड़ेगी जिसके लिए प्रत्याशियों की स्क्रूटनी का कार्य स्टेट कमेटी द्वारा किया जा रहा है।

वादों से पलट रही सरकार-हुपेंडी
वहीं प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि भूपेश सरकार अपने वादों से पलट रही है शराब बंदी को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में आंदोलन करेगी जिसकी शुरुआत कल रायपुर से की जाएगी । कोमल हुपेंडी ने शराब बंदी को लेकर कांग्रेस की भूपेश सरकार को कहा कि शराब बंदी को लेकर बनाई गई कमेटी महज खाना पूर्ति हैं । ये सरकार शराब बंदी नही करना चाहती और इस वादे पर विश्वास कर आम जनता व प्रदेश की जिन महिलाओं ने इस सपने के साथ उन्हें वोट किया वो सब छला सा महसूस कर रहे हैं।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी शराब बंदी को लेकर जमीन की लड़ाई लड़ेगी और कल दिनांक 21/10/19 आम आदमी पार्टी द्वारा शराब बंदी को लेकर ज्ञापन देने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री निवास पर जाएगी।