रोड शो : सीएम भूपेश ने प्रमोद के लिए माँगा वोट

तीसरे चरण के चुनावी शोर गुल थमने से पहले कांग्रेस ने दिखाया दम

रायपुर।  कांग्रेस ने अपने रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी प्रमोद दुबे के पक्ष में मेगा रोड शो का आयोजन किया। इस मेगा रोड शो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद शामिल हुए। जिसकी शुरुआत टाटीबंध से सुबह शुरू हुई जो आजाद चौक में जाकर खत्म हुई। इस रोड शो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस के राज्यसभा सांसद छाया वर्मा,रायपुर के उत्तर,पश्चिम और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक सहित कई वरिष्ठ नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

कांग्रेस का मेगा रोड शो                         मुख्यमंत्री मेगा रोड शो की शुरुआत में टाटीबंध के गुरुद्वारा पहुंचे,जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रमोद दुबे के जीत के लिए अरदास किया और मत्था टेका। इसके बाद गुरुद्वारा से निकल कर मेगा रोड शो के नगर भ्रमण की शुरुआत हुई। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे एक खुली जीप में लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। शहर के कई स्थानों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का फूल मालाओं से स्वागत भी किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की आम मतदाताओं से भी अपील की। इस रैली के दौरान शहर के कई स्थानों पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने स्वागत द्वार लगाए थे और पटाखे फोड़कर मुख्यमंत्री का अभिवादन भी किया। साथ ही साथ कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने हाथ जोड़कर सभी मतदाताओं से आशीर्वाद की कामना की। रोड शो के दौरान रैली का काफिला काफी लंबा था और कार्यकर्ताओं का जोश भी देखते ही बन रहा था। ढोल नगाड़ों के बीच कार्यकर्ता बड़े उत्साह से नाचते गाते शहर भ्रमण करते नजर आए।

थम जाएगा चुनाव प्रचार 
लोकसभा चुनाव 2019 में छत्तीसगढ़ में 3 चरणों में भारत निर्वाचन आयोग ने मतदान की तिथी घोषित की थी। जिसमें 11 अप्रैल को प्रथम चरण में बस्तर और दूसरे चरण में 18 अप्रैल को 3 लोकसभा क्षेत्र महासमुंद,कांकेर और राजनांदगांव में चुनाव संपन्न हो चुका है। प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान 7 लोकसभा क्षेत्र में 23 अप्रैल को होना है। जिसमें 21 अप्रैल यानी रविवार को शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा।

संबंधित पोस्ट

लाॅकडाउन के बीच छत्तीसगढ़ के स्कूली बच्चों को मिला मध्यान्ह भोजन का सूखा राशन

Video:राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को राखी भेज जताया बहन का स्नेह और विश्वास

CM भूपेश अपील,लॉकडाउन की स्थिति से बचने सुरक्षा और बचाव के नियमों का पालन करें

Video:मुख्यमंत्री भूपेश से धमतरी की महिला समूहों ने की सौजन्य मुलाकात

स्वच्छ भारत मिशन पुरस्कार प्राप्त करने 30 जुलाई से 15 अगस्त तक करें आवेदन

Video-गोधन न्याय योजना: गोबर विक्रेताओं को 5 अगस्त को मिलेगा पहला भुगतान

गोधन न्याय योजना से छत्तीसगढ़ को मिलेगी वैश्विक स्तर पर पहचान

Video : मुख्यमंत्री भूपेश ने किया छत्तीसगढ़ के स्वप्नदृष्टा डॉ.खूबचंद बघेल को नमन

राजीव गांधी किसान न्याय योजना, गोधन न्याय और रोका-छेका कार्यक्रम किसानों के लिए फायदेमंद

रायपुर सांसद का भूपेश सरकार पर गंभीर आरोप,कोरोना वॉरियर्स की हताशा चरम पर

प्राधिकरण,आयोग,निगम मंडल के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सदस्यों की सूची हुई जारी

निगम-मंडलों और प्राधिकरणों की नियुक्तियों की पहली सूची जारी,कद्दावर नेताओं ने मारी बाजी