कोरोना : स्कुल कॉलेज़ के बाद छत्तीसगढ़ विधानसभा में भी 25 मार्च तक छुट्टी

कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में मौजूदा हालात को देख लिया फैसला

रायपुर। स्कूल और कॉलेजों के बाद अब छत्तीसगढ़ की विधानसभा में भी छुट्टी अध्यक्ष ने लगा दी है। विधानसभा को 25 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह फैसला विधानसभा की कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में लिया गया है। 16 मार्च से विधानसभा का सत्र शुरू होना था, लेकिन अब 25 मार्च तक के लिए सत्र को स्थगित कर दिया गया है।

आज विधानसभा परिसर में हुई कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में मौजूदा हालात को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस फैसले के बारे में मीडिया से जानकारी साझा करते हुए कहा कि देशभर में कोरोना के लेकर अलग-अलग एडवाइजरी जारी की गई है। हमने भी प्रदेश में स्कूल और कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि होली की छुट्टियों के बाद विधानसभा का सत्र दोबारा शुरू होने जा रहा था, क्योंकि विधानसभा में प्रदेश भर से लोग आते है, ऐसे में सत्र को 25 मार्च तक के लिए स्थगित किया गया है।

उन्होंने कहा कि आगे जैसे हालात होंगे, उसके अनुरूप इस पर निर्णय लिया जाएगा। सीएम ने कहा कि वैसे तो कार्यमंत्रणा समिति की बैठक के निर्णय सदन के अंदर ही सार्वजनिक किए जाते है, लेकिन आज की परिस्थिति अलग है, इसलिए हम इस जानकारी आप सभी से साझा कर रहे है।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल दिल्ली से लौटते ही कोरोना वायरस से एहतियात बरतने की अपील लोगों से की है। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की एक फौरी तौर पर बैठक लेकर भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए थे। सूबे के मुखिया ने स्कूल और कॉलेजों में 31 मार्च तक अवकाश देने का निर्देश भी विभागों को दिया था। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से स्कूल और कॉलेजों में 31 मार्च तक अवकाश का ऐलान किया गया है।

संबंधित पोस्ट

दिवाली के पहले बुलाया जायेगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र

Video:IAS खेतान के ट्वीट पर छत्तीसगढ़ में आया राजनीतिक भूचाल

छत्तीसगढ़ विधानसभा में 3807 करोड़ 46 लाख रुपए की प्रथम अनुपूरक मांग पारित

रायपुर सराफा एसोसिएशन ने लॉकडाउन से निजात दिलाने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

छत्तीसगढ विधान सभा के मानसून सत्र की अधिसूचना जारी

आरएसएस का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अभिनन्दन के मायने

राजधानी में सबसे अधिक 49 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हुई पहचान

छत्तीसगढ़ के ठोस अपशिष्ट प्रसंस्करण संयंत्र का मुख्यमंत्री ने किया ई-लोकार्पण

Corona updet: दुनिया में संक्रमितों की संख्या 75 लाख पार , 4.2 लाख के करीब मौतें

संकट की यह घड़ी हमें एकजुट रहना सिखा रही कोरोना : आशा भोंसले

डिप्टी-कलेक्टर के ड्राइवर को हुवा कोरोना, कई अफसर हुए क्वारेंटाइन

चेन्नई : 20 कैंसर रोगियों के कोरोना का सफल इलाज