मप्र विस उपचुनाव में भाजपा कमल नाथ के छिंदवाड़ा प्रेम को मुद्दा बनाने की तैयारी में

भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी समय में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ को घेरने की रणनीति बना रही है। इतना ही नहीं भाजपा ने कमल नाथ के छिंदवाड़ा प्रेम को चुनावी मुद्दा बनाने का मन बना लिया है।

भाजपा की चुनाव संचालन और प्रबंध समिति की गुरुवार को बैठक हुई। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्घे के अलावा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित दोनों समितियों के सदस्य मौजूद रहे। इस बैठक में आगामी समय में होने वाले उपचुनाव की तैयारी और रणनीति पर विचार किया गया।

बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, “भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, भाजपा झूठ फैलाकर, झूठे वादे करके चुनाव जीतने वाला दल नहीं है, जमीन पर जनता के विकास के मुद्दों पर काम करने की रणनीति भाजपा की है। आगामी समय में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव भाजपा बनाम दुरावस्था वाली कांग्रेस के बीच होगा।”

शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर हमला बोला और कहा कि कमल नाथ को सिर्फ छिंदवाड़ा प्रेम दिखता था, पूरे मध्य प्रदेश की दुनिया उन्होंने छिंदवाड़ा में खड़ी कर दी थी। बुंदेलखंड के पन्ना के कृषि महाविद्यालय को छिंदवाड़ा ले गए। इन सारे मुद्दों की चर्चा होगी।

ज्ञात हो कि राज्य में आगामी समय में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले है। इनमें से 22 विधानसभा की वह सीटें है जो पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं के विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के कारण खाली हुई है।
(आईएएनएस)

संबंधित पोस्ट

हिंदू महासभा के नेता को प्रवेश दिलाने पर कांग्रेस को अपनों ने ही घेरा

बंगाली अभिनेत्री पायल सरकार भाजपा में शामिल

भाजपा ने बंगाल में जय श्रीराम नारे के चक्रव्यूह में ममता को फिर उलझाया?

पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए क्यों महत्वपूर्ण हुए नेताजी?

सरकार तीसरा ट्रायल होने तक कोवैक्सीन टीकाकरण रोकें : कांग्रेस

कांग्रेस चार राज्यों में नए प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति की तैयारी में जुटी

भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्रियों की जिम्मेदारियों में फेरबदल  

भाजपा के ‘लोकतंत्र बचाओ’ अभियान के पहले कोलकाता पुलिस ने मंच गिराया

ओपी धनखड़ को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर भाजपा ने हरियाणा में चलाया जाट कार्ड

ओडिशा बौद के दो युवक गांजा लेकर मप्र जाते छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार

भाजपा के संसदीय बोर्ड में खाली 4 पदों पर टिकीं निगाहें, कई नामों पर चर्चा

मरवाही में हमारी स्थिति मजबूत, उप चुनाव में जीत हमारी- भूपेश बघेल