दिल्ली में कार्यकर्ताओं से बोले शाह, सभाओं से नहीं मोहल्ला मीटिंग से लड़ेंगे चुनाव

दिल्ली सरकार पर शाह का तंज़, बोले- झांसा सिर्फ एक बार, बार-बार नहीं

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में चुनवाई हुंकार भरी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा को चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, बल्कि घर-घर जाकर लड़ना है। मौहल्ला मीटिंग करके लड़ना है। इस मौहल्ला मीटिंग की शुरुआत मैं ही करने जा रहा हूं। नई दिल्ली में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज का ये दृश्य बता रहा है कि फरवरी के अंत में दिल्ली में किसकी सरकार बनने वाली है। मैं मीडिया के मित्रों से कहना चाहता हूं कि ये जनता नहीं है, इतनी बड़ी संख्या में ये बूथ के चुनिंदा कार्यकर्ता है।

शाह ने कहा कि जनता को कोई झांसा सिर्फ एक बार दे सकता है, बार-बार नहीं दे सकता। एक बार केजरीवाज जी ने झांसा दे दिया। उसके बाद नगर निगम के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया। लोकसभा के चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हुआ और भाजपा का झंडा लहराया। उन्होंने कहा कि बाकी पार्टियों के लिए चुनाव सत्ता प्राप्त करने का साधन हो सकता है। लेकिन भाजपा लोकतंत्र में विश्वास करती है। हम मानते हैं कि चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है। भाजपा कार्यकर्ताओं के पास मौका है कि दिल्ली के घर-घर में जाकर हमारी नीतियां जनता तक पहुंचाने का।

केजरीवाल सरकार पर निशाना
अमित शाह ने मंच से दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए। 5 साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरु कर रहे है।” उन्होंने आगे कहा “केजरीवाल जी ने दिल्ली के लिए क्या किया जरा बताइए। आपने कहा था कि 20 कॉलेज बनाएंगे, ये कॉलेज कहां गए पता नहीं। 5000 से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था, मैं चश्मा चढ़ा के देख रहा हूं कि कहां स्कूल बने, पर कहीं नहीं दिखता। दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगने थे, लेकिन नहीं लगे। अनुबंधित शिक्षकों-कर्मचारियों को पक्का करना था, वो नहीं किया। और हम जो देना चाहते थे उसमें भी केजरीवाल रुकावट बने हैं। दिल्ली की जनता अब इन्हें जान चुकी है।”

संबंधित पोस्ट

आपदा के समय मोदी सरकार हर वर्ग के प्रति चिंतित है : अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह बोले- मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं, मुझे कोई बीमारी नहीं है

ममता सरकार के रवैये पर बरसे शाह, कहा- मजदूरों की अनदेखी की जा रही 

सोनिया के आरोप का जवाब देते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा

Corona Effect : ‘जनता कर्फ्यू’ का सख्ती से पालन करेंगे अमित शाह

दिल्ली हिंसा पर राज्यसभा में चर्चा आज, शाह देंगे आरोपों का जवाब

एमपी में मुरझाएगा कांग्रेस का “कमल…” “सिंधिया” को तख्त या “शिव” का राज

दुनिया की सबसे बड़ी खुदरा फर्म श्रृंखला है पीएमबीजेपी : शाह

अब दुश्मन को घर में घुसकर मार सकता है भारत : अमित शाह

एक-दूसरे पर तीखा हमला बोलने वाले शाह व ममता ने एक साथ किया लंच

नागरिकता कानून नागरिकता लेने का नहीं, देने का कानून – शाह

ओडिशा में ईस्टर्न जोनल काउंसिल की बैठक आज, शाह करेंगे अध्यक्षता