राहुल ने भेजे ग्रीटिंग कार्ड, न्यू ईयर और क्रिसमस की दी बधाई

छत्तीसगढ़ में भी पहुंची राहुल की शुभकामनांए

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और सांसदों और विधायकों को क्रिसमस से पहले क्रिसमस और न्यू ईयर के ग्रीटिग कार्ड भेजे हैं। इस ग्रीटिंग कार्ड में न्यू ईयर और क्रिसमस की शुभकामनाएं राहुल ने सीधे तौर पर अपनी ओर से प्रत्येक कार्यकर्ताओं तक पहुंचने का प्रयास किया है। ग्रीटिंग कार्ड पर एक ड्रीम कैचर तस्वीर बनी हुई है, जो एक समुद्र के किनारे खड़े एक डंडे से चिपका हुआ है। वही कार्ड पर राहुल गांधी के हस्ताक्षर भी प्रिंट है।

पार्टी के स्थापना दिवस 28 दिसंबर से पहले इस कार्ड को कांग्रेस के अंदर दिग्गज नेता व्यक्तिगत संपर्क के तौर पर देख रहे है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अगर मानें तो इस कार्ड के पीछे वह राहुल गांधी के प्रत्येक कार्यकर्ता, पार्टी पदाधिकारी, विधायक और सांसद से सीधा संपर्क और संवाद का एक बेहतरीन जरिया मान रहे है। वही यह भी कहा जा रहा है कि राहुल गांधी इस तरीके से पार्टी के हर एक कार्यकर्ता से सीधे तौर पर जुड़ने के लिए लगातार प्रयास करते रहते है, यह उन्हीं प्रयासों में से एक है।

छत्तीसगढ़ में भी पहुंचे हज़ारों ग्रीटिंग
छत्तीसगढ़ में भी सूबे के मुखिया भूपेश बघेल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत पार्टी के तमाम विधायक, सांसद और प्रत्येक कार्यकर्ता के नाम भी राहुल का यह संदेशा पहुंचा हुआ है। जिसे लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित भी है। उन्हें पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीधे तौर पर संपर्क कर नव वर्ष और क्रिसमस की शुभकामनाएं दी है।

संबंधित पोस्ट

हिंदुत्व ताकतों से लड़ाई का नेतृत्व नहीं कर सकते राहुल : रामचंद्र गुहा

महाराष्ट्र में कांग्रेस के भीतर का असंतोष बाहर आया

नए साल के पहले दिन सरगुजा तरबतर

Welcome 2020 : 600 जवानों की जद में रायपुराइट्स मनाएंगे जश्न

11 वें मुख्यमंत्री की ली हेमंत सोरेन ने शपथ

झारखंडः किसके कितने होंगे मंत्री, कयास जारी

Weather Alert : नए साल तक रहेगी कंप-कंपानेवाली ठंड

राहुल गांधी ने किया आदिवासी नृत्य महोत्सव का आगाज़, बोले-जहाँ आदिवासियों की बात वहां मैं…

देश से झूठ बोल रहे हैं आरएसएस के प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

मेरठ के बाहर से ही लौटाए गए राहुल-प्रियंका

मोदी, शाह ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया : राहुल

नए साल में जनता पर पड़ेगी महंगाई की मार !