जशपुर में चोर गैंग के 3 गिरफ्तार

रिटायर्ड प्रिंसिपल के घर की थी चोरी

जशपुर। सरगुजा संभाग के जशपुर जिला कुनकुरी पुलिस ने लूट और चोरी के शातिर गैंग का पर्दाफाश किया है जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया है ।

लोकल गैंग ने 13 फरवरी को 80 साल की रिटायर्ड प्रिंसिपल से 50 हजार की लूट की थी । ये तीन आरोपी कुनकुरी थाना इलाके के हैं जो कंडोरा गांव में पुआल जलाने के सन्देह में थाने लाये गए थे ।

जब पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि नेशनल हाइवे के किनारे एक मकान में रिटायर्ड प्रिंसिपल रेजिना तिर्की के घर मे घुसकर 50 हजार की लूट की थी । 80 साल की वृद्ध रेजिना वारदात के समय घर मे अकेली थी और आरोपी विनोद यादव ,संदीप यादव ने बुढ़िया से मारपीट करते हुए रुपये लूट लिए ।

मारपीट और फिर पुलिस को बताने पर जान से मार देने की धमकी से वृद्ध महिला डर गई और गांव छोड़कर जशपुर में अपने बच्चों के पास चली गई । जब पीड़िता के बच्चों को पता चला कि लूट करने वाले थाने में बंद हैं तब हिम्मत करके पीड़ित रेजिना तिर्की ने थाने आकर रिपोर्ट लिखाई ।

टीआई विशाल कुजूर ने लूट के मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,506 बी 392,394,34 के तहत जुर्म दर्ज किया और जेल भेजा । तीनों आरोपियों से 14 हजार कैश और विनोद यादव से 10 हजार कीमत का स्मार्टफोन जप्त किया गया ।

ये तीनो आरोपी मूलतः घरों में चोरी के साथ बकरियों की चोरी करते थे । इनके आपराधिक रिकार्ड झारखण्ड के थानों में भी दर्ज होने की जानकारी मिल रही है।

संबंधित पोस्ट

बायसन की करंट युक्त फंदे से मौत, 3 गिरफ्तार

सरगुजा : नाबालिग युवती से सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार

दिल्ली से लग्जरी कारें चुरा नक्सल प्रभावित इलाकों में बेचा, 3 गिरफ्तार

महासमुंद: अवैध शराब के खिलाफ पिथौरा पुलिस की मुहिम, छापे, 3 गिरफ्तार

देवपुर परिक्षेत्र में करंट से जंगली सूअर का शिकार,3 गिरफ्तार

महासमुंदः बुंदेली के जंगल में करंट से 2 भालू का शिकार, 3 गिरफ्तार

महासमुंदः फिर ओडिशा की सरहद से आए ट्रक से 5.20 क्विंटल गांजा जब्त, 3 गिरफ्तार

मप्र में पेशाब पिलाए जाने से दुखी युवक फांसी पर झूला, 3 गिरफ्तार

जशपुर में एक 12 वर्षीय हाथी की मौत

जशपुर में 16 हजार के अवैध शराब जप्त, 2 गिरफ्तार

कोलकाता सेक्स रैकेट में व्यवसायी परिवारों के दो सदस्यों सहित 3 गिरफ्तार

3 क्विंटल गांजा के साथ 3 गिरफ्तार