Big News : मधुमक्खी के हमले में महिला की मौत

पत्ता तोड़ने गईं 2 अन्य की हालत भी गंभीर

बैकुंठपुर। कोरिया जिले के चरचा कॉलरी के गैस गोदाम के पीछे पत्ता तोडने के लिए गयी महुआपारा की तीन महिलाओं के उपर मधुमक्खी ने अचानक हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था जिन्हे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय परिजनों द्वारा भर्ती कर उपचार कराया जा रहा था इसी दौरान तीसरे दिन एक महिला की मौत जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गयी। महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है।

इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चरचा कॉलरी थानांतर्गत महुआपारा निवसी बबली उम्र 32 वर्ष, सोनिया व फुलबसिया चरचा कॉलरी के गैस गोदाम के पीछे पत्ता तोडने के लिए बीते मंगलवार को गये थे पत्ता तोडने के दौरान मधुमक्खी द्वारा पत्ता तोड रही महिलाओं के उपर हमला कर दिया गया जिससे कि तीनों महिलाए मधुमक्खी के हमले में गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। किसी तरह वे अपने घर पहुॅची और जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो तत्काल तीनों पीडितों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया जहॉ भी का उपचार शुरू कर दिया गया।

              इसी बीच एक महिला बबली की तीसरे दिन गुरूवार को सुबह के समय मौत हो गयी। ऐन दीपावली पर्व के पूर्व महिला की मौत पर परिवार में गम का महौल छा गया। मृत महिला का पीएम उपरांत शव परिजनों को सौप दी गयी। मौत के बाद भारी संख्या में जिला अस्पताल पहुचे परिजनोे में काफी आक्रोश देखा गया है, परिजनो ने बताया कि मृतका का सही ढंग से इलाज नहीं किया गया, इलाज में लापरवाही बरती गई, इस कारण उसकी मौत हो गयी है।