कोरिया पंचायत चुनाव: मंत्री के खिलाफ गुस्सा

अंबिका ने माफी मांग वोटरों को किया शांत

चंद्रकांत पारगीर, बैकुंठपुर। सरगुजा संभाग के कोरिया में कांग्रेस ने प्रचार में मंत्रियों तक को उतार दिया है। पर लोगों की नाराजगी उनके समय ना देने से आ रही है। कल राजस्व मंत्री बैकुंठपुर की जनसभा में आने के बाद कुछ वक्त ही दिया। तब लोग उनसे मिल नहीं पाए, जिसके बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया। इस नाराजगी की खबर जब विधायक अंबिका तक पहुंची, तो वह सुबह ग्रामीणों से जाकर मिलीं और उनसे माफी मांगते हुए कहा कि यह मेरा विधानसभा क्षेत्र है जिससे भी गलती हुई है उसके लिए मुझे माफ़ कीजिये। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ रही।

जानकारी के अनुसार कल शनिवार को राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल बैकुंठपुर विधानसभा के बचरा पोड़ी पहुंचे। यहां से सकरिया गांव में काफी संख्या मे लोग उनका इंतजार कर रहे थे। वे काफी लेट आये उनके साथ मनेन्द्रगढ़ विद्यायक भी थे। हड़बड़ी दिखाते हुए उन्हें वहां रुकने ही नहीं दिया गया। जनता से मंत्री जी की मुलाकात नहीं हो पाई, जिसके बाद लोगों में गुस्सा भर गया।

इसकी जानकारी रात में बैकुंठपुर विधायक अम्बिका सिंहदेव को लगी। सुबह वो सकरिया पहुंची जहां लोगो से माफी मांगी और कहा कि मेरा विधानसभा है जिसने भी हड़बड़ी की है या करवाई है उसके लिए मैं माफी मांगती हूँ। जिसके बाद लोगो की काफी भीड़ लगी रही और उनसे काफी देर तक जमावड़ा लगा रहा।

बैकुंठपुर विधानसभा पर नज़र

शुक्रवार को बचरापोड़ी बाजार में  कांग्रेस की सभा चल रही थी। घण्टे भर की सभा मे 30 मिनट मनेन्द्रगढ़ विधायक ने भाषण दिया। बमुश्किल 5 मिनट बैकुंठपुर विधायक को मिले, इसकी भी लोगों में चर्चा रही। इधर समस्या को लेकर सभा में आने वाले लोगों को चिरमिरी आने को कहा गया था, जो लोगों में यह बात काफी चर्चा में रही।

संबंधित पोस्ट