Video : मनेंद्रगढ़ विधायक के खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोप, पूर्व विधायक पहुंचे थाने

पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने की कार्रवाई की मांग

कोरिया। पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। उनका आरोप है विधायक ने सोशल साइट फेसबुक पर उनके खिलाफ झूठी अफवाह फैलाई है जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है।

कोरिया जिले की चिरमिरी नगरनिगम में लगातार कोरोना के मरीज सामने आते जा रहे है, कल 4 मरीज पाजीटिव मिले जिसमे एक मरीज की ट्रेवल हिस्ट्री को लेकर राजनीति तेज हो गई है। मरीज के सामने आते ही कांग्रेस के विधायक समेत तमाम उनके समर्थक सोशल मीडिया में पूर्व विधायक को घेरने में लगे रहे।

वहीं भाजपा के समर्थक भी सोशल मीडिया में एक्टिव हो गए जिसके बाद जमकर बहस जारी रही।

वही दूसरे दिन मामला थाने पहुंच गया, पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने खड़गवां थाने पहुंच कर मनेन्द्रगढ़ विधायक के खिलाफ शिकायत की है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के विधायक विनय जायसवाल निवासी गोदरीपारा, चिरमिरी द्वारा  सोशल साईट फेसबुक में अपनी आईडी से दिनांक 21 जुलाई की सायं 7 बजकर 5 मिनट पर ऐसा पोस्ट कर उनकी छवि धूमिल की है।

‘कल पूर्व विधायक जी के साथ आज कॅरोना पोसिटिव हुए व्यक्ति का पूरे हल्दीबाड़ी में व्यापारी बंधुओं से लॉक डाउन के सहानभूति के लिए घूमना सही है? टेस्ट रिपोर्ट आने से पहले घर से निकलना उचित है क्या?)

उन्होंने आगे बताया कि 20 जुलाई को चिरमिरी हल्दी बाड़ी में व्यापारियों व सब्जी विक्रेताओं के द्वारा विधायक व प्रशासन द्वारा उनकी आयोजित बैठक में उनकी बातों को न सुनने के कारण मुझे अवगत कराया गया। जिस पर मै स्वयं व पूर्व महापौर डम्बरू बेहरा, भाजपा मंडल अध्यक्ष  रघुनंदन यादव,  प्रदीप सलूजा, सभाशंकर गौड, पार्षद बबलू डे, मनदीप गिरी, चंदन गुप्ता के साथ व्यापारियों व सब्जी विकेताओं से मिलने पहुंचा था।

विधायक विनय जायसवाल के द्वारा सोशल साईट किये पोस्ट के अनुसार मेरे साथ कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति हल्दी बाड़ी में घूमा है, मैने मेरे साथ रहे लोगों के नाम बताया है उनमें से यदि किसी को कोरोना संक्रमित निकला ही नहीं है।

इस कोरोना महामारी कॉल में विधायक विनय जायसवाल के द्वारा झूठी अफवाह फैलाने और मेरी छवि को धूमिल करने का कार्य किया गया है। जिस पर मेरा आग्रह है कि मामला पंजीबद्ध करते हुए कड़ी दण्डात्मक कार्यवाही करने का कष्ट करें।

उन्होंने अपनी शिकायत में फेसबुक लिंक भी जारी किया है फेसबुक पोस्ट का लिंक :-

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=360331358290143&id=100029398442370

 

 

संबंधित पोस्ट

कोरियाः रायपुर से लौटे सोनहत जनपद के मनरेगा अफसर कोरोना पाजिटिव, हड़कंप

कोरियाः मनेन्द्रगढ़ के पूर्व नपा अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बैकुंठपुर नपाः वार्डो के परिसीमन आदेश जारी, 22 अगस्त तक दावा आपत्ति

कोरियाः एक ही दिन डेढ़ दर्जन मामले, मरीज कोविड केयर सेंटर भेजे गए

कोरियाः फूट पड़ा है हसदेव नदी के उद्गम का रहस्यमयी स्थल

साहब, हम काम के लिए भटक रहे, रेंजर ठेकेदारों से करवा रहे

कोरियाः रिटायर्ड 70 साल के डॉक्टर कोरोना योद्धा बनकर तैनात

Video-कोरियाः गाज से एक किसान के एक दर्जन मवेशियों की मौत

कोरियाः भरतपुर जनपद के कई पेंशनधारियों को 8 माह से पेंशन नहीं

कोरिया मनरेगाः छत्तीसगढ़ का सर्वर दिल्ली से बंद, मजदूरों को भुगतान नहीं, नया काम रुका

कोरिया जिले में कोरोना संक्रमण में लगातार इजाफा, प्रशासन सुस्त

सरगुजाः भरतपुर के 200 सौ गांवों में महज 2 घंटे बिजली