सौतेली मां ने बच्ची का करवाया आशिक के साथ दुष्कर्म

सौतेली मां को कड़ी सजा दिलाने पति पहुंचा थाने

रायपुर | छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक 9 साल की बच्ची के साथ उसकी सौतेली माँ ने अपने आशिक से दुष्कर्म करवाया। इस मामले को लेकर पीड़ित पिता अपनी दोनों बच्चियों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई। एएसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

राजधानी की एक घटना ने एक मां की ममता पर ही सवाल खड़ा कर दिया है। मामला इतना संगीन है कि यह सपने में भी सोचा नहीं जा सकता। एक सौतेली मा ने एक बच्ची की इज्जत को बचाने के बजाय उतारने पर उतारू हो गई। दरअसल राजधानी की डीडी नगर थाना अंतर्गत सत्यम विहार कॉलोनी की एक 9 साल की मासूम बच्ची जिसकी सौतेली मां ने अपने आशिक के सामने अपनी बच्ची को ही परोस दिया और उसकी इज्जत तार-तार होते अपने आंखों से देखती रही। इसे एक सौतेली मां की बेहयाई नहीं तो और क्या कहेंगे। सौतेली मां की आशिक ने छोटी सी नन्ही बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसे किसी को बताने के लिए भी डराया और धमकाया भी, ताकि बच्ची दुष्कर्म की पीड़ा को किसी को बता ना सके।

आखिरकार जब बच्ची से दर्द सहा न गया तब वह जाकर अपने पिता से शिकायत की। जिसके बाद बच्ची के पिता अमित पिम्पडकर ने घटना का संज्ञान लेते हुए सीधे डीडी नगर थाना में आरोपी प्रदीप चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया। यह मामला इसी वर्ष अप्रैल का है।

अब पीड़िता की मां अपने परिवार को छोड़कर दिगर जगह चली गई। उसके बाद पीड़िता ने उसकी मां की करतूत को अपने पिता के सामने बयां किया। पीड़िता ने अपनी मां के डर से मां का नाम पहले नहीं लिया था। लेकिन अब मां के चले जाने के बाद अपने पिता को मां की करतूत के विषय में बताया। जिसके बाद पिता ने सीधे एसपी से गुहार लगाई कि बच्ची की सौतेली मां पर भी कड़ी कार्यवाही की जाए ,ताकि एक मां की करतूत समाज के सामने आए। पीड़िता के पिता ने पत्नी दानेश्वरी को उसकी करतूत पर सजा दिलाने की गुहार लगाई।

इधर पीड़ित बच्ची ने भी मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आरोपी प्रदीप चौधरी का उसके पिता की अनुपस्थिति में उसके घर लगातार आना जाना था घर में अकेले पाकर बच्ची के साथ आरोपी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया।

इस घटना ने मां और बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। आखिर उस मासूम बच्ची का क्या दोष था कि उसे मां से इतनी बड़ी सजा मिली। अप पुलिस उस सौतेली मां के खिलाफ मिली शिकायत के बाद जांच में जुट गई है अब देखना होगा कि इस कलयुगी मां पर पुलिस क्या कार्यवाही करती है।