आत्मसमर्पित नक्सली महिला के आत्महत्या पर भाजपा का स्थगन, विचाराधीन

विपक्ष के हंगामें के बाद सदन 5 मिनट के लिए स्थगित

रायपुर | मंगलवार को सदन में प्रश्नकाल के समाप्ति के बाद भाजपा ने स्थगन प्रस्ताव लाया जिस पर चर्चा कराने पर जोर दिया। प्रस्ताव में दंतेवाड़ा में बिते दिनों पांडे कवासी नामक आत्मसमर्पित महिला नक्सली ने पुलिस लाइन में आत्महत्या मामले को रखा।

विपक्ष के सदस्य शिवरतन शर्मा द्वारा कहा गया कि महिला नक्सली आत्महत्या नहीं कर सकती यह हत्या का मामला हो सकता है। जिसकी जांच की जानी चाहिए। विपक्ष का कहना था कि लोन वर्राटू अभियान पर गाँव वालों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है। वही सौरभ सिंह ने कहा कि आम लोगो को नक्सल कह कर कार्रवाई की जति है जिससे आम जनता परेशान है।

विपक्ष के द्वारा पांडे कवासी मामले में हत्या के मामले दर्ज किए जाने पर जोर दिया। साथ ही सदन में स्थगन पर ग्राह्यता देने कहा गया। लेकिन सभापति ने स्थगन को नियमो के अनुसार विचाराधीन कहा। जिसके बाद विपक्ष ने सदन में सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया। हंगमे को बढ़ता देख आसन्दी ने सदन को 5 मिनट के लिए स्थगित कर दिया।

संबंधित पोस्ट

अवैध रेत उत्खनन पर विपक्ष ने विधानसभा में लाया स्थगन प्रस्ताव , सरकार के संरक्षण में रेत माफिया कर रहे हैं खनन-कौशिक , रॉयल्टी और पर्यावरण का हो रहा है नुकसान-रमन , विपक्ष के स्थगन को आसन्दी ने विचाराधीन में रखा, नाराज विपक्ष ने सरकार के खिलाफ लगाया नारा

छत्तीसगढ़ का 21 वां बजट और भूपेश बघेल का ये तीसरा बजट है, बजट लगभग एक लाख करोड़ से ज्यादा का होगा, आज सदन की शुरुआत प्रश्नकाल से होगी, करीब 12:30 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सदन में बजट पेश करेंगे

बजट सत्र का तीसरा दिन:शराब बिक्री को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरा

बजट सत्र के दूसरे दिन छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराधों पर विपक्ष का हंगामा

कोरोना को लेकर स्थगन प्रस्ताव पर पक्ष-विपक्ष में जमकर तकरार