बेटे की चाहत में पत्नी को मार डाला

दूसरी शादी करना चाहता था 

सूरजपुर। सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले के ओडग़ी थाना इलाके में अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने बस बेटी ही जनी थी। वह बेटे की चाहत में दूसरी शादी करना चाहता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ओड़गी थाना क्षेत्र के ग्राम परसिया कारीमाटी निवासी मुन्नी बाई शुक्रवार को छेरछेरा त्योहार की रात खेत में बेहोश मिली थी। उसके सिर व दाहिने कान-नाक से खून निकल रहा था। परिजन उसे उठाकर घर लाए तो कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई थी।

इसकी शिकायत मृतिका की पुत्री उर्मिला राजवाड़े ने थाने में की थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस को घर के आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि मृतका का पति सुंदरसाय राजवाड़े पत्नी से सिर्फ बेटी होने की बात पर नाराज रहता था, वह बेटे की चाहत में दूसरी शादी करना चाहता था। इसी बात को लेकर वह अक्सर पत्नी की पिटाई करता था।

इस पर पुलिस ने जब मृतका के पति सुंदरसाय को हिरासत में लिया तो उसने पत्नी की हत्या करने का जुर्मकबूल लिया। इस पर पुलिस ने उसे धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया।

 छेरछेरा त्योहार की रात इसी बात पर हुआ था विवाद

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी से उक्त बात को लेकर छेरछेरा त्योहार की रात झगड़ा हो गया था। इसी दौरान आवेश में आकर उसने बांस के डंडे से उसके सिर पर दो-तीन वार कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, यहां से उसे जेल भेज दिया गया। कार्रवाई में थाना प्रभारी आरएस पैंकरा, एसआई एनके दुबे, एएसआई रामजी भगत, बहादुर प्रसाद सिंह, सूर्य प्रताप सिंह व अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

संबंधित पोस्ट

जशपुर में विवाहिता से सिपाही ने किया बलात्कार, जुर्म दर्ज

कोरिया पंचायत चुनाव में परिवारवाद ने पकड़ा तूल

छत्तीसगढ़ से भोपाल पहुंचा बब्बर शेर का जोड़ा

नाले में अज्ञात युवक की मिली लाश

सूरजपुर : छग का पहला जिला जहां पटवारी कर रहे हैं धान खरीदी

शादी के दबाव से तंग आकर युवती को जलाने का आरोपी गिरफ्तार

टोलनाका के उपद्रवियों की सीसीटीवी से पहचान में जुटी पुलिस

जशपुर से सटे झारखंड में नक्सल हत्या !

बस्तर : जब मासूम की इच्छा के सामने पुलिस हुई सरेंडर

70 की उम्र में 5वीं पास कर सुर्खियों में रहा जशपुर का यह बुजुर्ग अब मांग रहा सपरिवार इच्छामुत्यु

नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान घायल

कोरिया जिला पंचायत के 10 पदों के लिए 59 उम्मीदवार