पिथौरा भी कोरोना की चपेट में, रिकॉर्ड 55 पॉजिटिव

पिथौरा|  महासमुंद जिले का  पिथौरा शहर भी पूरी तरह कोरोना की चपेट में आ गया है। रविवार को शहर के विभिन्न वार्डो से रिकॉर्ड 55 पॉजिटिव पाये गए है।अब नगर में कुल 100 मरीज कोरोना पॉजिटिव है जिनमे 5 जिला अस्पताल में उपचार करवा रहे है जबकि 95 मरीजो का उपचार होम आइसोलेशन कर किया जा रहा है।

पिथौरा शहर में रविवार को कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए है। खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ तारा अग्रवाल ने बताया कि कल स्थानीय स्तर पर की जा रही एंटीजन जांच में नगर के 55 पॉजिटिव मरीजो सहित कुल 66 मरीजो की पहचान की गई।

स्वास्थ्य केंद्र से एक डॉक्टर सहित 4 पॉजिटिव

डॉ अग्रवाल ने बताया कि कल पिथौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर ,दो स्टाफ नर्स एवम एक चतुर्थ श्रेणी कर्मी कोरोना संक्रमित पाये गए।सभी कर्मियों को होम आइसोलेट कर उपचार किया जा रहा है।वर्तमान में टीकाकरण हेतु हो रही भीड़ को देखते हुए सामाजिक दूरी की विशेष व्यवस्था कर प्रतिदिन सेनेटाइज कराया जा रहा है।

झारमुड़ा से डोंगरिपाली बारात दर्जनों संक्रमित

पिथौरा अस्पताल सूत्रों ने बताया कि कल झारमुड़ा से डोंगरिपाली एक बारात आयी थी।इस बारात के वर एवम वधु दोनों पक्षो के लोगो के एन्टी टेस्ट किया गया जिसमें काफी लोग संक्रमित पाये गए है।इनकी पूरी संख्या सोमवार शाम तक जारी की जाएगी।बहरहाल कोरोना की दूसरी लहर में जन लापरवाही के कारण स्वस्थ एवम प्रशासनिक अमला हलाकान है।