Video : CMHO दफ्तर का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव

कांकेर जिले में कोरोना पॉजिटिव हैं चार मरीज

तामेश्वर सिन्हा,कांकेर |उत्तर बस्तर के कांकेर जिले में 24 घंटे में कोरोना के 4 मरीजों की पुष्टि प्रशासन ने किया है। पॉजिटिव मरीजों में 3 प्रवासी मजदूर और 1 सरकारी कर्मचारी है। जिसमे दुर्गूकोंदल विकासखण्ड के ग्राम हाटकोंदल निवासी 32 वर्षीय युवक, कांकेर विकासखण्ड के ग्राम सुरेली निवासी 23 वर्षीय युवक, उदयनगर ठेलकाबोड़ कांकेर के निवासी 26 वर्षीय और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय कांकेर में पदस्थ ग्राम दसपुर निवासी 27 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

कांकेर में मिले सभी पॉजिटिव मरीजों को ईलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल माना रायपुर भेजा गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जे.एल. उईके ने बताया कि ये सभी क्वारेंटाइन किये गए थे। सभी संदिग्ध व्यक्तियों का कोरोना टेस्ट जांच में पॉजिटिव पाया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से कांकेर जिले के संबंधित क्षेत्र को सील कर कन्टेंनमेंट जोन घोषित किया गया है और एक्टिव सर्विलेंस टीम द्वारा घर-घर जाकर सर्वे किया जा रहा है।

कन्टेंमेंट जोन में लोगों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है। स्वास्थ्य अमला चौकस एवं सतर्क है तथा निरंतर मॉनिटरिंग की जा रही है। शहर के सेन चौक के पास स्थित मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के आस-पास के दफ्तरों को भी सील किया गया है। जानकारी के अनुसार कोरोना का एक मरीज CMHO दफ्तर का कर्मचारी है।

वही नगर पालिका की टीम शहर में घूम घूमकर टोटल लॉक डाउन के सुचना की मुनादी भी करते देखे जा रहे हैं। साथ ही आम लोगों से अपील की जारही है कि वे अपने घरो से न निकलें। घर पर ही रहकर अपनी सुरक्षा रखें। जिससे संक्रमितों की संख्या में इजाफा से बच जा सकता है।

संबंधित पोस्ट

Corona Update : राजनांदगांव में एक साथ 12 कोरोना पॉजिटिव

Corona Breaking : छत्तीसगढ़ में मिले 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज

छत्तीसगढ़ में 25 मई को मनाया जाएगा ’झीरम श्रद्धांजलि दिवस’

Covid-19 : कोरोना की चपेट में छत्तीसगढ़ के 17 जिले, कोरबा अव्वल

Corona Breaking : छत्तीसगढ़ में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, मिले 16 नए मरीज

Corona Update : छत्तीसगढ़ में कोरोना के 10 नए मरीज, रायपुर से एक पॉजिटिव

डिप्टी-कलेक्टर के ड्राइवर को हुवा कोरोना, कई अफसर हुए क्वारेंटाइन

Corona Breaking : छत्तीसगढ़ में कोरोना की सेंचुरी, पांच नए पॉजिटिव मिले

कोरिया में अफसरों का रतजगा, 56 लोगों के लिए गए सैंपल

Covid-19 Update : रायपुर में एक और मरीज़ स्वस्थ होकर लौटा घर

बिग ब्रेकिंग:- जशपुर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव,रैपिड टेस्ट में आया पॉजिटिव

Corona Breaking : छत्त्तीसगढ़ में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज