आशिक़ ने मारा था चाक़ू, आठ दिन बाद तोड़ा दम…

चाकुओं से गोदकर युवक खुद भी दे दी थी जान

रायपुर। एक स्कूली छात्रा से एकतरफा मोहब्बत करने वाले सिरफिरे आशिक ने 4 अक्टूबर को अपनी ही मोहब्बत को चाकू से गोद डाला था। जिसके बाद युवक ने पुलिस और समाज के ख़ौफ़ से खुद को फांसी पर भी झूला लिया था। इधर इस मामलें में आज सुबह राजधानी के एक निजी अस्पताल में पीड़िता का ईलाज जारी था लेकिन तकरीबन आठ दिन बाद आज उसने भी दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौत की खबर मिलते ही उसके परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर शव के पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद शाम तक पीड़िता का शव उसके गृहग्राम वापस भेजा जाएगा।


गौरतलब है कि सोनहत में 4 अक्टूबर 2019 की दोपहर अपनी परीक्षा देकर बाहर निकली 11वी की छात्रा को पास के ही एक गैरेज में काम करने वाले युवक ने चाकूओं से गोद डाला था। जिसके बाद युवक ने खुद को फांसी भी लगाई थी। पुलिसिया जांच पड़ताल के मुताबिक़ मामला एक तरफ़ा प्रेम प्रसंग का था। जिसमें युवक की मोहब्बत को युवती ने अपनाने से इंकार कर दिया था।

इलाज के बाद भी नहीं मिला था आराम
चाकूओं के वार से घायल पीडिता को सबसे पहले सोनहत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया था, जहां उसकी शुरुवाती मरहम पट्टी कर उसे जिला अस्पताल बैकुंठपुर रेफर कर दिया गया। यहाँ भी इलाज के दौरान उसकी हालत में कोई सुधार नहीं होने के कारण उसे अंबिकापुर भेजा गया, परन्तु कई अंदरूनी चोटें होने के कारण उसे रायपुर रेफर कर दिया गया था, लेकिन पीड़िता को कोई राहत नहीं मिल पाई और आख़िरकार शुक्रवार यानी आज सुबह उसने दम तोड़ दिया।