सुपारी दे पिता का कत्ल करवाया, क्योंकि प्यार…

घटना जशपुर के सन्ना थाने की

जशपुर। ग्राम सन्ना के इस कलयुगी बेटे ने अपने पिता को ही सुपारी देकर कत्ल करवा दिया। नाराजगी बस इस बात की थी कि शासकीय कर्मचारी के रूप में कार्य कर रहे पिता सिर्फ बड़े बेटे को ही प्यार करते थे और मदद करते थे। इस निर्मम हत्या कांड को सन्ना में अंजाम दिया गया, जहां पिता स्वीपर के पद पर कार्यरत था और जल्द ही सेवानिवृत्त होने वाला था। पुलिस के अनुसार ग्राम सन्ना में 28 अक्टूबर को घर पर महावीर राम लोहार की कुल्हाड़ी और चाकू घोंपकर हत्या की गई थी। पुलिस के लिए यह अंधा कत्ल था जांच में जुटी सन्ना पुलिस को मृतक के छोटे बेटे जीवन साय पर शक हुआ और पूछताछ में आरोपित बेटा टूट गया, जिसके बाद उसने पूरी कहानी बताई।

पुलिस ने बताया कि मृतक का 28 वर्षीय छोटा बेटा जीवन साय राम गत 28 अक्टूबर को कुसमी सरगुजा से इस घटना को अंजाम देने के लिए दो बदमाश विरहोर राम और मार्सल राम उर्फ चुर्रा राम को बुलाया और 28 अक्टूबर को जंगल में छिपे दोनों बदमाशों को सूचना देकर अपने ही घर बुलाया। जिसके बाद इन दोनों ने उसके पिता की कुल्हाड़ी और चाकू से मारकर हत्या कर दी।
पुलिस मामले में आरोपित बेटे जीवन साय सहित तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी मामले में यह खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपित बेटे ने अन्य दो बदमाशों को इस हत्या के लिए कितने की सुपारी देने के लिए बात की थी, लेकिन यह साफ हो गया है कि आरोपित ने ही दूसरे जिले कुसमी के सहसपुर से बदमाशों को अपने पिता की हत्या करने के लिए बुलवाया था।