Big News : नांदगांव में भी हनी ट्रेप, पत्नी बनाती थी संबंध और…

जिस्मानी रिश्तों के वीडियों बनाकर करते थे ब्लैकमेल

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ पुलिस ने देह संबंध की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है। पत्नी प्रेम जाल में देह संबंध बनाती थी और इन अंतरंग पलों का पति वीडियो बनाता था। फिर दोनो उससे रकम एंठते थे। । पुलिस को पूछताछ में कई जानकारियां मिली है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। डोंगरगढ़ पुलिस से शिकायत करते प्रार्थी ने अपने साथ हुए इस घटना की जानकारी दी।

पीड़ित का कहना है कि दंपत्ति गोविंद गोराई और उसकी पत्नी द्वारा ब्लैकमेल के जरिए साढ़े 6 लाख रुपए लेने के बावजूद और रकम मांग रहे थे। आरोप है कि आरोपी दंपत्ति की चाट गुपचुप की दुकान है। ग्राहकों को रिझाने के लिए आरोपी महिला कई तरह के जाल बुनती थीं। युवा ग्राहकों को वह आसानी से अपने झांसे में लेकर शारीरिक संबंध कायम करने के दौरान मोबाइल से रिकार्डिंग करती थीं। इस आधार पर पति द्वारा ब्लैकमेल किया जाता था।

पुलिस ने बताया कि दोनों ने कुछ दिन पहले शिकायतकर्ता से 6 लाख 50 हजार रुपए ले लिए। इसके बावजूद उससे एक लाख रुपए की। तंग आकर पीडि़त ने डोंगरगढ़ पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 लाख नगद और एक लाख 60 हजार रुपए का चेक भी बरामद किया है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ने मिलकर डोंगरगढ़ शहर समेत आसपास इलाकों में कई लोगों से मोटी रकम वसूली है।