Big News : चित्रकोट से सटे मर्दापाल थानाक्षेत्र में नक्सली मुठभेड़

अपनी मौजूदगी दिखाने नक्सलियों ने दिया घटना को अंजाम

कोंडागांव। बस्तर संभाग के चित्रकोट में जहाँ उपचुनाव के लिए मतदान ज़ारी है, वहीं इसी विधानसभा सीट से सटे कोंडागांव के मर्दापाल में पुलिस नक्सली के मुठभेड़ की खबर सामने आई है।मिली जानकारी के मुताबिक़ मर्दापाल थानाक्षेत्र के तुमडीबार गांव के जंगलों में फ़ोर्स सर्चिंग कर रही थी, तभी नक्सलियों ने सर्चिंग पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इस फायरिंग पर जवाबी कार्यवाही करते हुए फ़ोर्स ने भी गोलीबारी की है।

             एसपी कोंडागांव सुजीत कुमार ने बताया कि नक्सलियों और फोर्स के बीच मुठभेड़ हुई है। हालाँकि अब तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है, सर्चिंग टीम के वापसी के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। उन्होंने बताया की बैकअप टीम भी रवाना किया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि अक्सर नक्सली अपनी मौजूदगी दिखा कर लोगो को आतंकित करने इस तरह की घटना को अंजाम देते है।

चित्रकोट में चल रहा है मतदान
चित्रकोट विधानसभा में आज उपचुनाव के तहत 229 मतदान केंद्रों में सुबह 8 बजे से मतदान ज़ारी है, जहा शाम पांच बजे तक मतदान होगा। हालाँकि मतदान के दौरान अब तक किसी प्रकार की अप्रिय घटना की बात सामने नहीं आई है। मौसम खराब होने के बावजूद भी सभी मतदान केंद्रों में शांतिपूर्ण ढंग से कतार बद्ध मतदाता मतदान कर रहे है। सुकमा जिले के इस विधानसभा क्षेत्र में 8 हज़ार की संख्या में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है।