बिलासपुर : लापता विवाहिता की लाश मिली, प्रेमी गिरफ्तार…

प्रेमी प्रभात यादव ने की थी सीमा माली की हत्या

बिलासपुर। बीते पांच जनवरी से लापता दो बच्चों की मां सीमा माली की हत्या उसके प्रेमी ने कर दी। घटना के 12 दिन बाद उसकी लाश बिरकोना में एक नहर में आज मिली। पुलिस ने आरोपी प्रभात यादव को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने विवाद के बाद सीमा की हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

सीमा माली कांग्रेस के नेता रहे स्व. शंकर माली की बेटी थी। उसके दो बच्चे हैं और वह अपने पति से अलग मिलन चौक, कुदुदंड स्थित मायके में रह रही थी। पांच जनवरी की शाम को घर से वह खाने का सामान लेने की बात कहकर निकली थी लेकिन देर रात तक नहीं लौटी। पड़ोस में रहने वाले नगर निगम के एक कर्मचारी को देर रात उसने फोन करके बताया कि एक सहेली के जन्मदिन में आ गई है। रात होने के कारण वह यहीं रुकेगी और अगले दिन सुबह घर आयेगी। अगले दिन सीमा के परिजन लगातार मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश करते रहे लेकिन उसका फोन नहीं उठा।

मोबाइल लोकेशन से पता चला कि वह पांच जनवरी की शाम को बुधवारी बाजार,रेलवे स्टेशन के समीप थी। इस बीच उसकी कई बार मोहल्ले के प्रभात यादव से हुई। पता चला कि प्रभात के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने प्रभात को पकडक़र पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि पांच जनवरी को वह उसके साथ थी और दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तैश में आकर उसने सीमा उर्फ रीना की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बिरकोना के नहर के पास से मृतका की सड़ी-गली लाश बरामद की है।

संबंधित पोस्ट

लिंग परीक्षण के मामलें हाईकोर्ट का फैसला, सीधे डॉक्टरों पर दर्ज़ नहीं होंगे अपराध

जशपुर , प्रेमिका का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिलासपुर : भाजपा ने मैदान छोड़ा, रामशरण निर्विरोध मेयर

बिलासपुर ननिः संध्या की वापसी, कांग्रेस पूर्ण बहुमत में

कांकेर में पूर्व सहयोगी की नक्सल हत्या

बालाघाट में अपहृत ग्रामीण की नक्सल हत्या ?

क्षत विक्षत हालत में मिला नवजात का शव

Big News : मुखबिरी का शक, नाबालिग की नक्सलियों ने की हत्या

बिल्हा ब्लॉक में दर्जनों HIV पॉजिटिव…मचा हड़कंप

नक्सलियों ने ग्राम पटेल को किया था अगवा, कर दी हत्या

सुपारी दे पिता का कत्ल करवाया, क्योंकि प्यार…

मछली लेकर आया…और मां को मार डाला