Breaking News : रायपुर में दो युवतियों पर हमला, मौत…

रायगढ़ की रहने वाली मृतिका मनीषा साहू

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो युवतियों पर किसी धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किया गया, जिसके बाद दोनों ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के टिकरापारा मोती नगर के एक मकान में किराए से रहने वाली युवतियों पर आज दिन दहाड़े तकरीबन साढे 11- 12 बजे अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए। वारदात में युवतियों द्वारा चीख-पुकार मचने से जब आसपास के लोग इकट्ठा होते, तब तक वह शातिर हमलावर भाग निकला। पुलिस ने बताया कि यह दोनों ही लड़कियां रायपुर की नहीं है।

इनमें से एक मनीषा साहू जो पिछले 2 साल से रायपुर में रहकर पढ़ाई लिखाई करती थी। मृतिका मनीषा मूलतः रायगढ़ की रहने वाली है, जो रायपुर में नर्सिंग की पढ़ाई करने के लिए पहुंची थी। वहीं दूसरी युवती कल ही मनीषा से मिलने आई थी, जिसकी शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है।
इधर पुलिस ने दोनों युवतियों को मौके से गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल भेजा था, लेकिन उपचार के दौरान ही दोनों युवतियों ने दम तोड़ दिया। मौके से पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल कर सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। वहीं आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है।