मछली लेकर आया…और मां को मार डाला

मामूली विवाद के बाद कर दी माँ की हत्या

जशपुरनगर। एक बेटा अपनी मां के लिए मछली लेकर आया था और बनाने भी बोला, लेकिन मछली बनाने और भोजन के दरमियान दोनों में विवाद होने लगा। यह विवाद इस हद तक बढ़ा कि बेटे ने पास रखे डंडे से मां के ऊपर ताबड़तोड़ हमला करता गया। देखते ही देखते मां बेटे के हमले से बेटे के सामने ही ढेर हो गई।

                   मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बेटा राजेश तुरी 19 वर्ष अपनी बहन, मां मठिया बाई के साथ ग्राम सिटोंगा में रहता था। गरीब परिवार मजदूरी कर चल रहा था। मां की कमजोरी थी कि वह अक्सर शराब पी लेती थी और बेटे पर बरस पड़ती थी। पिता की मौत कुछ समय पहले हो चुकी थी। घटना बुधवार शाम करीब साढ़े आठ बजे घटी। आरोपी राजेश तुरी काम करके जब घर लौटा तो वह मछली लेकर आया था। घर में मां से इसे बनाने को कहा। उसकी मां पहले से ही शराब पी रखी थी।

                 वह बड़बड़ाने लगी। आरोपी के मुताबिक मां उसे भला, बुरा बोल रही थी। जिससे राजेश तुरी भड़क उठा और डंडे से मां के उपर हमला करने लगा। इस कदर हमला मां बर्दाश्त नहीं कर सकी और घर पर ही ढेर हो गई। घटना को देख आरोपी की बहन घर से डरकर भाग गई और पड़ोस में चली गई। सुबह जब घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को हिरासत में लिया तब भी बहन पडोस में डर से छिपी हुई थी। आरोपी बेटे ने अपराध कबूल कर लिया है, वहीं पुलिस की टीम जांच में जुटी है।