पार्षद प्रत्याशी पर चली गोली, जांच पड़ताल शुरू…

शिनाख्ती के लिए क़ैमरे से खंगाले जा रहे है फुटेज

रायपुर। धरसींवा के कूँरा नगर पंचायत में एक पार्षद प्रत्याशी पर गोली चली है। मामला गुरूवार शुक्रवार दरम्यानी रात का बताया गया है। जब कूँरा नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 11 से निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी कमर अली उर्फ राजा पर दो अज्ञात बाइक सवारों ने गोलिया बरसा दी और फरार हो गए। हालाँकि इस गोलीबारी में पार्षद प्रत्याशी कमर अली बाल बाल बच गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रत्याशी कमर अली चुनावी प्रचार से वापस आ रहे थे। तभी कल रात कोल्ड स्टोरेज के पास कार के ठीक सामने दोयुवकों ने अपनी बाइक अढ़ाई और उन पर गोली चलाई। अली ने बताया कि गोली चलाने वालों में एक वाइक सवार हेलमेड पहने था जबकि दूसरा रुमाल से चेहरा ढंके हुआ था। पहली गोली चलने से निर्दलीय उम्मीदवार कमर अली की गाड़ी का शीशा टूटा और दूसरी गोली गाड़ी के बोनट में जा लगी। पुलिस को जांच में वहां से एक कारतूस मिला है, जिससे देखकर यह माना जा रहा कि अपराधियों ने हमले के लिए पिस्टल यूज़ किया है।

इधर पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपियों की पहचान करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। फिलहाल बाइक सवार दोनों आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। संबंधित प्रत्याशी से भी यह पूछा जा रहा है कि उनका कहां-कहां और किससे मतभेद या विवाद रहा है। पुलिस का मानना है कि चुनाव के चलते प्रत्याशी पर गोली चलाई गई है। आरोपियों के पकड़ में आने के बाद और भी जानकारी सामने आएगी।