पत्नी से विवाद, सोये बच्चों को मार डाला…

आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर। पत्नी से विवाद के बाद उसने सो रहे अपने दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश कुएं में फेंक दी। घटना बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र के सोनसरी (सोन) की है। आरोपी पिता दशरथ विश्वकर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शवों को पुलिस ने बाहर निकाल लिया है।। घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। सूत्रों के अनुसार आरोपी पिता दशरथ विश्वकर्मा का पत्नी के साथ आए दिन विवाद होता था। बीती रात को भी विवाद हुआ। पहले दादा-दादी के सामने पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया फिर कमरे में सो रहे अपने दोनों बच्चों 10 वर्षीय बेटा सुनील विश्कर्मा और 8 वर्षीय बेटी आशा को फिर रात को दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया।

सुबह आरोपी पिता ने खुद ही गांव के कोटवार को सूचना दी कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है।
पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते आरोपी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या की है. पुलिस ने दोनों शव को कुएं से बाहर निकाल लिया है और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी पिता दशरथ विश्वकर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।