प्रेमी के घर पहुंची युवती की पिटाई…मामला दर्ज

शादी का झांसा देकर करता रहा दैहिक शोषण

राजनांदगांव/ भिलाई। राजनांदगांव की युवती को शादी का झांसा देकर सुपेला भिलाई का युवक देह शोषण करता रहा। युवती जब शादी की बात को लेकर प्रेमी के घर पहुंची तो प्रेमी ने साफ इंकार कर दिया। इसे लेकर बात बढ़ने लगी तो प्रेमी के पिता और अन्य परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई की और घर से निकाल दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

ज्ञात हो कि दो दिन पहले रायपुर के अभनपुर इलाके में प्रेमी के घर पहुंची युवती को प्रेमी के परिजनों ने जिंदा जला दिया था। आज प्रेमी उसकी मां और भाभी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि पिता फरार है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त 20 वर्षीय युवती राजनांदगांव क्षेत्र की निवासी है। वह घरेलू काम करने के लिए गांव से भिलाई आती-जाती थी। इसी दौरान उसकी सुपेला निवासी जड्डू अहमद से पहचान हुई और जड्डू ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया।

शादी का प्रलोभन देकर जड्डू उसे अपने घर ले जाता रहा और इस दौरान लगातार उससे संबंध बनाता रहा। युवती आरोपी के परिजनों की मौजूदगी घर पहुंची तो परिजनों ने गाली गलौच कर उसके साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी जड्डू के साथ उसके परिजनों के खिलाफ धारा 294, 323, 376, 493, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी प्रारंभ कर दी है।