सुपरवाइजर से लूट : सीसीटीवी फुटेज से मिला क्लू…

सुपरवाइजर से लूट मामलें में पुलिस की उडी नींद

रायपुर। राजधानी में शुक्रवार की सुबह एक स्टील कंपनी के सुपरवाइजर से हुई लूट मामलें में पुलिस शहर भर के सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो जहाँ ये घटना हुई थी उसके आस पास के कैमरों में शातिर लुटेरों के कुछ फुटेज मिले है। जिसके आधार पर अब आगे की तफ्तीश की जा रही है। इसके आलावा पुलिस पीड़ित से वारदात की आपबीती लेकर भी लुटेरों का क्लू तलाश रही है। इधर लूट की सुचना के बाद की गई नाकेबंदी नाकाम रही। पुलिस के हाथों में अब तक कोई ठोस क्लू नहीं मिल पाया है।

गौरतलब है कि राजधानी में नंदन स्टील के सुपरवाइजर धीरेंद्र मिश्रा से लूट हुई है। लूट की रकम तकरीबन 26 लाख रुपए बताई गई है। बक़ौल धीरेंद्र लुटेरे खुद को क्राइम ब्रांच का अफ़सर बता रहे थे। धीरेंद्र समता कॉलोनी स्थित अपने दफ़्तर से 26 लाख की रकम लेकर अपने मालिक के घर भाटा गांव स्थित वॉलफोर्ट सिटी जा रहे थे। तभी सुंदर नगर स्थित मदर्स प्राइड स्कूल के पास लुटेरों ने नंदन स्टील के सुपरवाइजर से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जैसे ही यह मामला समझ में आया तब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

हर बिंदु पर हो रही जाँच-एएसपी
इधर इस मामलें के बाद रायपुर एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि घटना में हर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जाँच की जा रही है। हमने मौका ए वारदात पर और प्रार्थी के बताए मुताबिक़ भी तफ्तीश शरू की है। घटनास्थल और आस पास के सारे सीसीटीवी कैमरे फुटेज को खंगाले गए है। इसके आलावा घटना की सत्यता को भी जांच के दायरे में रखा गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

संबंधित पोस्ट

विजयादशमी पर रायपुर पुलिस का शस्त्र पूजन, नहीं हुआ हर्ष फ़ायर

Big News : डेढ़ करोड़ से ज़्यादा कैश वैन सहित ले उड़े लुटेरे

हिस्ट्रीशीटर बुलटु ने गाडी पासिंग के लिए किया था विवाद, फिर मारा था चाक़ू…

हर हेड हेलमेट अभियान से जुड़ा राष्ट्रीय सिंध युवा ब्रिगेड…किया हेलमेट वितरण

नाबालिक से मारपीट कर दिखाया वर्दी का रुआब…निलंबित हुए तीन हवलदार

Head Waali Rakhi मनाने पर रायपुर पुलिस देगी ईनाम

गुंडा-बदमाश के ख़िलाफ़ रायपुर पुलिस का “ऑपरेशन थंडर”

कम्युनिटी पुलिसिंग पर स्पीच देने जाएंगे एसएसपी शेख़

दूसरे का ट्रेडमार्क यूज़ कर चला रहे थे धंधा, गिरफ़्तार

दूसरे के घर में मंगाई एसी और हो गए ग़ायब, गिरफ़्तार

एक्टिवा की डिक्की का लॉक खोलकर चोरी करता था सामान

घर बैठे पटाएं ई चालान, आईटीएमएस से मिलेगी सेवा