सुपरवाइजर से लूट : सीसीटीवी फुटेज से मिला क्लू…

सुपरवाइजर से लूट मामलें में पुलिस की उडी नींद

रायपुर। राजधानी में शुक्रवार की सुबह एक स्टील कंपनी के सुपरवाइजर से हुई लूट मामलें में पुलिस शहर भर के सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो जहाँ ये घटना हुई थी उसके आस पास के कैमरों में शातिर लुटेरों के कुछ फुटेज मिले है। जिसके आधार पर अब आगे की तफ्तीश की जा रही है। इसके आलावा पुलिस पीड़ित से वारदात की आपबीती लेकर भी लुटेरों का क्लू तलाश रही है। इधर लूट की सुचना के बाद की गई नाकेबंदी नाकाम रही। पुलिस के हाथों में अब तक कोई ठोस क्लू नहीं मिल पाया है।

गौरतलब है कि राजधानी में नंदन स्टील के सुपरवाइजर धीरेंद्र मिश्रा से लूट हुई है। लूट की रकम तकरीबन 26 लाख रुपए बताई गई है। बक़ौल धीरेंद्र लुटेरे खुद को क्राइम ब्रांच का अफ़सर बता रहे थे। धीरेंद्र समता कॉलोनी स्थित अपने दफ़्तर से 26 लाख की रकम लेकर अपने मालिक के घर भाटा गांव स्थित वॉलफोर्ट सिटी जा रहे थे। तभी सुंदर नगर स्थित मदर्स प्राइड स्कूल के पास लुटेरों ने नंदन स्टील के सुपरवाइजर से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जैसे ही यह मामला समझ में आया तब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

हर बिंदु पर हो रही जाँच-एएसपी
इधर इस मामलें के बाद रायपुर एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि घटना में हर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जाँच की जा रही है। हमने मौका ए वारदात पर और प्रार्थी के बताए मुताबिक़ भी तफ्तीश शरू की है। घटनास्थल और आस पास के सारे सीसीटीवी कैमरे फुटेज को खंगाले गए है। इसके आलावा घटना की सत्यता को भी जांच के दायरे में रखा गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।