ब्रेकिंग : 138 लोगों से डेढ़ सौ करोड़ ठगने वाला नवनीत टुटेजा गिरफ़्तार

शातिर ठग नवनीत टुटेजा अपनी पत्नी के साथ पुणे से आ रहा था दुर्ग

रायपुर। राजधानी में 138 लोगो से तक़रीबन डेढ़ सौ करोड़ से ज़्यादा की ठगी कर चुका नवनीत टुटेजा गिरफ़्तार हो गया है। रायपुर क्राइम ब्रांच और पुलिस बल ने उसे नागपुर से गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ नवनीत टुटेजा अपनी पत्नी के साथ पुणे से दुर्ग आ रहा था। इस बात की जानकारी सेन्ट्रल क्राइम ब्रांच की टीम को मिली थी। जिसके बाद से ही टीम ने उन्हें अलग अलग माध्यमों से सर्विलांस में रखा था। नागपुर स्टेशन से गाडी छूटने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद उसे रायपुर लाया गया।

thag
गौरतलब है कि राजधानी में सिविल लाइंस थाने में ही तक़रीबन आधा दर्जन मामलें नवनीत टुटेजा के खिलाफ मामला दर्ज़ है। नवनीत ने नेताओं, बिल्डर्स और व्यापारियों से करोड़ों रुपए की ठगी की थी। रायगढ़ के नवनीत टुटेजा के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइंस थाने में कई है प्रोफ़ाइल मामलें दर्ज़ है।

कोर्ट ज़ारी कर चूका है नोटिस
शातिर ठग नवनीत टुटेजा को रायपुर न्यायालय में पेश होने का नोटिस भी जनवरी में जारी किया गया था। जिला दंडाधिकारी ने टुटेजा को कोर्ट में उपस्थित होने के लिए 8 जनवरी 2018 की तारीख भी मुकर्रर की थी। टुटेजा पर दवा कारोबारियों से 300 करोड़ ठगी कर परिवार समेत फरार होने का आरोप था। वहीं पुलिस आरोपी की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई में जुटी थी। इस आरोपी के खिलाफ पुलिस पहले ही देशभर के हवाई अड्डों में लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया था।