बेवा की दो बच्चों के संग मिली अधजली लाश, हिरासत में दामाद…

उरला थाना के ग्राम बाना का मामला

रायपुर। रायपुर-दुर्ग जिले की सीमा में बसे बाना गाँव में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गई जब माँ के साथ दो बच्चो की अधजली लाश मिली। मामला रायपुर जिले के उरला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालाँकि कि शव देखते ही ग्रामीणों ने तत्काल प्रभाव से पुलिस को इसकी खबर दी। इधर पुलिस ने शुरुवाती पड़ताल में हत्या की आशंका जताते हुए अपनी कार्यवाही शुरु की और शक के बिनाह में पुलिस ने मृतका के दामाद को हिरासत में भी लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि उसका अक्सर मृतिका से विवाद होता था।


उरला थाना प्रभारी के मुताबिक़ मृतका 40 वर्षीय दुलारिन बाई निषाद जो पीडब्ल्यूडी में अनुकंपा नियुक्ति में चपरासी के पद पर काम करती थी। महिला के साथ दो बच्चें जिनका नाम सोनू और संजय बताया गया है। तीनों के शरीर पर चोट के गंभीर निशान है, जिसके बिनाह पर पुलिस हत्या होने की बात कह रही है।

आखरी दफे दामाद आया था नज़र
सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि महिला की हत्या के शक के आधार पर उसके दामाद चंद्रकांत निषाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि चंद्रकांत कल सुबह 10 बजे से अपनी सास के यहाँ आया था, उस वक़्त भी कुछ बहस दोनों के बिच हुई थी। पुलिस ने बताया कि मृतका अपने पति की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी से उसके पति को चार बच्चें है, वहीं मृतिका से दो बच्चे है जिनकी मौत हुई है।

संबंधित पोस्ट

तीन हत्याओं से इस्पात नगरी में सनसनी, हत्यारे ने चॉक से दरवाज़े पे लिखा

बिलासपुर : लापता विवाहिता की लाश मिली, प्रेमी गिरफ्तार…

सेक्स का मीनोपाज से सीधा कनेक्शन

…फांसी की रस्सी से पैसे झड़ेंगे तो साले की बलि दे दी

उप्र में शिष्य हत्या,  मणीन्द्र महाराज गिरफ्तार

कांकेर में पूर्व सहयोगी की नक्सल हत्या

टिकरापारा डबल मर्डर : रायगढ़ में मनीषा ने दर्ज़ कराई थी शिकायत

बालाघाट में अपहृत ग्रामीण की नक्सल हत्या ?

क्षत विक्षत हालत में मिला नवजात का शव

Big News : मुखबिरी का शक, नाबालिग की नक्सलियों ने की हत्या

पिकनिक के बहाने ले जाकर छात्रा से गैगरेप

नक्सलियों ने ग्राम पटेल को किया था अगवा, कर दी हत्या