राजधानी के हनी ट्रैप मामले में युवती के नए बयान से मामला उलझा

कारोबारी पर लगाये बलात्कार का आरोप

रायपुर | राजधानी रायपुर में बीते सितंबर माह में पंडरी पुलिस ने गायत्री नगर से एक बीडीएस में पढ़ने वाली छात्रा प्रीति तिवारी को हनी ट्रैप मांमले में गिरफ्तार किया था। जिसके खिलाफ ट्रैपिंग के मामले में कारोबारी से एक करोड़ रुपये वसूलने का गंभीर आरोप भी था। पंडरी पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। लेकिन जमानत पर रिहा होने के बाद उक्त युवती प्रीति तिवारी ने कारोबारी केतन शाह पर ही बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

आज युवती अपने परिजनों के साथ रायपुर एसएसपी आरिफ शेख से इसी मामले में दुबारा मिलने पहुंची थी। करीब दस दिन पहले एसएसपी के पास शिकायत दी गई थी, लेकिन आज तक कोई करवाई नहीं हुई। इस दौरान युवती ने व्यवसायी केतन शाह पर 2012 से प्रताड़ित और बलात्कार के आरोप लगाए और उसे अपने घर बहन से मिलाने लेजाने की भी बात कही। इसी दरमियान शाह ने युवती से रेप किया जाना बताया गया। इस दौरान केतन के पास कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियो होने की बात कही। साथ ही युवती ने साफ़ तौर पर हनी ट्रैप जैसे मामले से खुद को दूर करते हुए स्वयं इस जाल में फस जाने की भी बात कही।

युवती ने सीधे तौर पर केतन शाह पर आरोप मढ़ते हुए कहा की कई बार उसने बलात्कार किया. लेकिन जब भी शिकायत की बात प्रीती द्वारा की जाती थी तो उस समय केतन धमकी देकर फ़साने की बात कहता था। प्रीति ने कहा की आज भी वह पुलिस के पास नहीं आती लेकिन उसे जबरिया इस केस में फसाये जाने से वह पुलिस के पास भटकने पर मजबूर है।

युवती प्रीति ने तो पुलिस पर भी सवालिया निशान लगाया है। युवती के अनुसार सीएसपी सुनील शर्मा ने बदसलूकी किया था। जब वह आवेदन देने गई तो सीएसपी ने ऐसे कई आवेदन आने की बात कहकर युवती को चलता कर दिया था। आज युवती प्रीति ने एसएसपी के पास फिर आवेदन लगाया है और केतन द्वारा लगातार धमकाए जाने की बात भी कही।

ये था मामला : मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में भी उजागर हुआ हनी ट्रैप मामला…