अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग से तंग युवती ने उठाया यह कदम, 2 बंदी…

आरोपी में एक नाबालिग, डोंगरगांव पुलिस की कार्रवाई

राजनांदगांव। राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव क्षेत्र में एक युवती के अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैक मेलिंग करने से तंग आकर आत्महत्या करने की असफल कोशिश की घटना को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग है। कल एक युवती ने ब्लैक मेल से परेशान होकर खुद को आग लगा ली। जिसके चलते वह बुरी तरह से जल गई। बाद में उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि वह खतरे से बाहर है। युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

घटना के संबंध में डोंगरगांव थाना प्रभारी शिवेन्द्र राजपूत ने बताया कि युवती काफी समय से परेशान थी। लगातार ब्लैक मेलिंग होने से वह मानसिक रूप से परेशान हो गई और आखिरकार उसने अपने आपको मार डालने की नीयत से आग लगा ली। पुलिस ने बताया कि दौलत सोनकर नामक 28 वर्षीय युवक के साथ एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उधर युवती की सेहत में तेजी से सुधार हुआ है। दौलत सोनकर अमलीडीह का रहने वाला है। मुख्य आरोपी होने की वजह से दौलत सोनकर को घेराबंदी कर पकड़ा गया है। पुलिस का कहना है कि युवती के आत्महत्या की कोशिश की खबर के बाद दोनों आरोपी फरार होने की तैयारी कर रहे थे।

ज्ञात हो कि डोंगरगांव क्षेत्र की रहने वाली युवती को दो युवकों द्वारा लगातार ब्लैक मेलिंग करते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दिया जा रहा था। इससे परेशान होकर युवती ने गुरुवार को आत्मदाह की कोशिश की। युवती आग लगाने के बाद चीख पुकार मचाई। आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और 112 की मदद से उसे डोंगरगांव अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में पीडि़त युवती ने अपने बयान में दो युवकों द्वारा ब्लैक मेलिंग करने की बात कही थी।