टिकरापारा डबल मर्डर : रायगढ़ में मनीषा ने दर्ज़ कराई थी शिकायत

आरोपी की खोजबीन हुई तेज़, आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ

रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस को एक अहम सुराग मिला है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने युवतियों के मकान से भागने वाले दो युवकों की पहचान कर ली गई है। जिसकी पतासाजी के पुलिए की एक टीम रायगढ़ पहुंच चुकी है। इधर रायपुर पुलिस को इस बात की भी खबर मिली है कि मृतिका मनीषा ने चंद दिनों पहले रायगढ़ पुलिस में एक शिकायत दर्ज़ कराई थी। शिकायत में छेड़छाड़ और परेशान करने जैसी बातों का ज़िक्र होने की जानकारी भी सूत्रों के हवाले से सामने आई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद दौड़ कर निकलते हुए दो युवक में से एक युवक जिसका नाम सैफ बताया जा रहा है, रायगढ़ जिले का निवासी है। मृतिका मनीषा सिदार और वहां उससे मिलने पहुंची उसकी बहन दोनों से इन युवकों की पुरानी जान पहचान भी थी। पुलिस सूत्रों की मुताबिक मनीषा और आरोपी सैफ के बीच प्रेम प्रसंग भी रहा है। रायपुर मिलने आने पर इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसी विवाद से पूरा मसला हत्या तक जा पहुंचा हालांकि पुलिस अभी इस मामले में जांच जारी होने का हवाला दे रही है।

शिकायत और संदिग्धों से पूछताछ
पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में घटना के कुछ दिन पहले छात्राओं ने रायगढ़ के एक थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी और शिकायत की जांच वहां चल रही है। उक्त शिकायत और रायपुर में उनकी हत्या दोनों को जोड़कर भी जांच-पड़ताल कर की जा रही है। रायगढ़ पुलिस से भी मदद लेकर, वहां कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की बात पुलिस कह रही है।