दिशा-टाईगर के बीच आदित्य रॉय कपूर…कृष्णा श्रॉफ का ख़ुलासा

दिशा-टाईगर के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा श्रॉफ का खुलासा

मुंबई। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहें कोई नई बात नहीं हैं। दोनों सितारे एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट का जवाब देने के लिए तत्पर हैं और उन्हें एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हुए दोनों अक्सर किसी रेस्टोरेंट में डीनर लेते हुए भी दिख जाते है।

फिर भी “बागी” स्टार टाईगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा है कि उनका भाई 100% सिंगल है। कृष्णा के मुताबिक दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ बेहतर लगती है और उन्हें यह मौका भी भरपूर मिल रहा है के दोनों एक दुसरे को काफी अच्छे से टाइम दे कर अपनी लाइफ एन्जॉय करे।

                    जैकी श्रॉफ की बेटी ने एक चैट शो में इनवाइट बात करते हुए कहा, “आप जानते हैं कि मैं झूठ नहीं बोलती और मैं हर चीज के बारे में कितनी सीधी हूं। टाइगर 100 प्रतिशत सिंगल है।” हीरोपंती” स्टार और उनके “बाघी 2” के सह-कलाकार के बीच एक संबंध के बारे में अटकलें लगाई जाती रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है।

                    बल्कि दोनों ही एक दूसरे के स्टंट को चेज़ करने के लिए भी मशहूर है। टाइगर से जब उनके फैंस ने सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी और दिशा से डेटिंग के बारे में सवाल किया था तो टाइगर ने इसके जवाब में कहा था “मेरी aukat nhi hai (मैं इसके लायक नहीं हूं)” और एक इमोजी के साथ इसे पोस्ट किया था।