क्रिसमस में कियारा-करीना के साथ अक्षय देंगे “गूड न्यूज़”

कमबख़्त इश्क़ के बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी अक्षय करीना की जोड़ी

मुंबई। अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म “गुड न्यूज़” का फर्स्ट लुक आज सामने आया है। एक शानदार नए पोस्टर पर इन कलाकारों को फीचर किया गया है, जिसे अक्षय कुमार ने और भी अधिक ROFL कैप्शन के साथ साझा किया गया है। सभी स्टार्स की स्पेशलाइजेशन वाले इस पोस्टर में अक्षय और दिलजीत को करीना और कियारा के बेबी बंप के बीच सैंडविच करते देखा जा सकता है। अक्षय ने अपने पोस्ट को कैप्शन में लिखा है, ” The goof-ups are bound to multiply…and that’s how you get, #GoodNewwz! Coming to you this #Christmas,27th December.”

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस में इस फिल्म का प्रोडक्शन हुआ है। फिल्म में अक्षय और करीना ऐसे मैरिड कपल का कैरेक्टर प्ले करेंगे, जो बच्चे के लिए प्रयास करता है। करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म से राज मेहता बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं।

हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके आलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर लंबे समय बाद साथ काम कर रहे है। इन दोनों ने इससे पहले ठीक 10 साल पहले साल 2009 में फिल्म कमबख्त इश्क में काम किया था, जिसमें दोनों अलग ही तरह के रोमांस के साथ बड़े पर्दे पर उतरे थे।अब तकरीबन 10 साल बाद एक बार अक्षय और करीना की जोड़ी फिल्म ‘गुड न्यूज’ से कम बैक कर रही है।