गुस्साए सलमान ने रश्मि को शो छोड़ने कहा

बिगबॉस के विकेंड का वार में देखें

मुंबई। बिगबॉस के घर में अब किसी के नखरे नहीं सहे जाएंगे। कुछ ऐसा ही इस सप्ताह के विकेंड का वार में बताने की कोशिश की जाएगी, जब रश्मि से नाराज सलमान उन्हें शो छोड़ने को कहेंगे।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीकेंड का वार प्रोमो में सुपरस्टार मेजबान घर के प्रतिभागी रश्मि, आसिम और सिद्धार्थ को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वह खास तौर पर रश्मि देसाई से नाराज थे, जिन्हें सलमान ने सीधे घर से निकल जाने के लिए कहा। सलमान ने रश्मि पर शो के कैमरामैन पर ताना मारने को लेकर फटकार लगाई। रश्मि का मानना है कि दर्शकों के बीच उन्हें नकारात्मक तरीके से पेश किया जा रहा है।

इस पर सलमान ने कहा, “रश्मि, कैमरामैन को ताने मार रही हो। आपको लगता है कि आपको नकारात्मक तरीके से पेश कर रहे हैं हम। तो मैं आपसे कहता हूं कि मैं आपके लिए दरवाजे खोल रहा हूं। आप कृपया जा सकती हैं।”

सिर्फ इतना ही नहीं, सलमान ने असीम और सिद्धार्थ को भी एक-दूसरे के परिवार के खिलाफ बोलने को लेकर फटकार लगाई।

वीकेंड का वार प्रोमो में सलमान ने आसिम की क्लास लेते हैं और उन्हें सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता पर कॉमेंट करने के लिए लताड़ लगाते हैं। साथ ही वह कहते हैं कि आसिम इस वक्त घर के सबसे ज्यादा इरिटेटिंग कंटेस्टेंट हैं। वहीं वह सिद्धार्थ से कहते हैं कि गुस्से में वह सारी हदें पार कर जाते हैं और उस वक्त उनकी रियल पर्सनैलिटी निकलकर बाहर आती है।

यह एपिसोड शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा।