कार्तिक को फिल्म से निकाले जाने पर प्रशंसक बोले, वह एक और सुशांत न बनें

मुंबई | करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए आधिकारिक बयान में कहा है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन को उनकी आगामी फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ भाई-भतीजावाद के आरोप लगने शुरू हो गए हैं।

यूजर्स के एक वर्ग ने तो कार्तिक आर्यन की स्थिति की तुलना दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से कर दी है, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद का शिकार हुए थे।

उन्होंने कहा कि कार्तिक को सुशांत की तरह ही इंडस्ट्री के अंदर का व्यक्ति नहीं होने पर निशाना बनाया जा रहा है। प्रशंसकों ने धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म दोस्ताना 2 का बहिष्कार करने की भी चेतावनी दी है।
Kartik Aaryan won't be another Sushant, warn fans
कार्तिक के गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण धर्मा प्रोडक्शंस ने यह फैसला लिया है। धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा जारी बयान में यह भी कहा गया है कि वह फिल्म दोस्ताना 2 के लिए दोबारा से कास्ट करेंगे और इस संबंध में जल्दी ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

हालांकि धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन पर टिप्पणी करने से जल्द ही रोक लगा दी गई और इसके बाद इस पर यूजर ट्वीट नहीं कर पाए। मगर यूजर्स ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर इस मामले को लेकर अपना खूब गुस्सा निकाला।

फेसबुक पर धर्मा प्रोडक्शंस के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने कहा कि आपने एक बार फिस से एक कलाकार के साथ ऐसा किया है। यूजर ने कहा कि कार्तिक एक और सुशांत नहीं बनेंगे और इसे नहीं होने देंगे। यूजर ने कहा कि सुशांत का मामला अलग था कि किसी को उसके आघात के बारे में पता नहीं था, लेकिन अब समय बदल गया है।

सोशल मीडिया पर यूजर ने आगामी फिल्म का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि जाहिर तौर पर रिकास्टिंग का मतलब है कि एक और स्टार किड। हमेशा की तरह नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा, सीधे-सीधे बहिष्कार! कार्तिक को किसी की जरूरत नहीं है। वह सेल्फ स्टार हैं.. सुपरस्टार हैं।

–आईएएनएस