तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बची अभिनेत्री खुशबू सुंदर

एक कंटेनर ने मेरे कार को टक्कर मारी और हम गलत रास्ते पर नहीं थे

चेन्नई | अभिनेत्री से राजनेता बनीं खुशबू ने साझा किया है कि तमिलनाडु के कुड्डालोर जाने के दौरान उनके साथ एक दुर्घटना हो गई। हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपनी सड़क दुर्घटना का विवरण साझा किया। उन्होंने बताया कि उनकी कार सही रास्ते पर चल रही थी, तभी एक टैंकर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी।

खुशबू ने अपने दुर्घटनाग्रस्त कार की तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने लिखा, “मेलमैरुवथुर के पास दुर्घटना, एक टैंकर ने हमारी कार में टक्कर मार दी। आपके आशीर्वाद और भगवान की कृपा से मैं सुरक्षित हूं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भगवान मुरुगन ने हमें सुरक्षित रखा। मेरे पति की उनमें आस्था का असर आज मुझे भी नजर आया।”
Khushbu Sundar meets with an accident, unhurt.
खुशबू ने आगे लिखा, “प्रेस से यह अनुरोध है कि वे समझे कि एक कंटेनर ने मेरे कार को टक्कर मारी और हम गलत रास्ते पर नहीं थे। मेरी कार दाहिने लेन में चल रही थी और यह कंटेनर कहीं से आया और मेरे कार को टक्कर मार दी। पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।”

अभिनेत्री खुशबू ने आगे कहा, “सभी की कुशलक्षेम और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं आभारी हूं। मैं सुरक्षित हूं और मैंने कुड्डालोर की ओर अपनी यात्रा जारी रखी है। उससे पहले मुझे कोई चीज नहीं रोक सकती है। जि़न्दगी हर कदम एक नई जंग है। जीत जाएंगे, हम तू अगर संग है।”
Khushbu Sundar meets with an accident, unhurt.Khushbu Sundar meets with an accident, unhurt.

–आईएएनएस