‘व्हेयर द विंड ब्लोज’ का सह-निर्माण करने को तैयार अभिनेत्री सयानी

मुंबई। अभिनेत्री सयानी गुप्ता ‘व्हेयर द विंड ब्लोज’ का सह-निर्माण करने के लिए तैयार हैं। यह एक ऐसी फिल्म है, जो उन्हें एकमात्र प्रोटागोनिस्ट (नायिका) के रूप में पेश करेगी। इसके निर्देशक करमा टकपा हैं, जिनकी फिल्में ‘रलंग रोड’ और ‘मोर मन के भरम’ को विभिन्न फिल्म महोत्सवों में दिखाया गया है।

एक सूत्र के अनुसार, “फिल्म के बारे में दिलचस्प तथ्य यह है कि पूरी फिल्म हिमालय में फिल्माई गई है। कलाकारों और चालक दल ने माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप तक चढ़ाई की। वहां का औसत तापमान शून्य से 27 डिग्री सेल्सियस नीचे के आसपास था। सयानी के साथ केवल सात लोगों का क्रू चढ़ पाया और 26 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली।”

सयानी ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। इसके लिए शूटिंग करना किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं था। हालांकि शूटिंग मुश्किल थी, लेकिन यह अनुभव सबसे यादगार अनुभवों में से एक रहा।”

फिल्म एक युवा महिला के सफर के बारे में है, जो हिमालय के ऊंचे पहाड़ों में एक अज्ञात स्थान की ओर चल पड़ती है। जैसे-जैसे इलाके कठोर होते जाते हैं और प्रकृति उसे चुनौती देती जाती है, वह उससे और अपनी आन्तरिक बाधाओं से साहस क साथ निपटने की कोशिश करती है।

सयानी फिल्म का ह्यूमन ट्रेल पिक्चर्स के साथ सह-निर्माण कर रही हैं।

(आईएएनएस)