अभिनेत्री जीनत अमान ‘मारगांव : द क्लोज्ड फाइल’ में आएंगी नजर

जीनत अमान की फिल्म 'मारगांव : द क्लोज्ड फाइल' में एक नए अवतार में पर्दे पर वापसी

मुंबई | दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान आगामी फिल्म ‘मारगांव : द क्लोज्ड फाइल’ में एक नए अवतार में पर्दे पर वापसी करेंगी। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जो अगाथा क्रिस्टी की कार्यशैली को चित्रित करती है, और 69 वर्षीय अभिनेत्री को एक एंग्लो इंडियन परिवार की मुखिया के रूप में पेश करती है, जो एक स्वतंत्र महिला, एक मां और साथ ही एक उद्यमी भी है।

उसी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कपिल कौस्तुभ शर्मा ने साझा किया, “जीनतजी सिल्विया नामक एक महिला की एक मजबूत भूमिका में दिखाई देगी। यह विभिन्न रंगों के साथ एक जटिल और अपरंपरागत चरित्र है।”

Zeenat Aman to feature in murder mystery 'Margaon: The Closed File'शर्मा ने फिल्म की कहानी भी लिखी है। उन्होंने फिल्म के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, “परियोजना के बारे में ज्यादा बात करना जल्दबाजी होगी। मैं अगाथा क्रिस्टी की कहानियों पर आगे बढ़ा हूं। मेरा यह मूल काम, उनकी कार्यशैली के प्रति श्रद्धांजलि होगी।”

जीनत अमान आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की 2019 की ऐतिहासिक ड्रामा पानीपत में एक कैमियो रोल में दिखाई दी थीं। उन्होंने फिल्म में हुमायूं की बेटी सेकिना बेगम की भूमिका निभाई।

–आईएएनएस