अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का निधन

लंबे समय से किडनी से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे

मुंबई। गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का शनिवार की सुबह किडनी फेल होने के कारण निधन हो गया। वह 35 साल के थे। आदित्य लंबे समय से किडनी से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे। संगीत जगत के कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है।

गायक व संगीतकार शंकर महादेवन ने अपने सत्यापित फेसबुक पेज पर लिखा, “यह सुनकर हतप्रभ हूं! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल अब नहीं रहे। बस इस पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। इतना बेहतरीन संगीतकार है और कितना प्यारा इंसान। मैंने अभी दो दिन पहले उनके द्वारा बहुत ही खूबसूरत प्रोग्राम में गाना गाया था। बस इसे शब्दों में नहीं व्यक्त कर पा रहा हूं। लव यू भाई .. तुम्हें बहुत याद करुंगा।”

गायक व संगीतकार कौशल एस. इनामदार ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, “आदित्य पौडवाल का निधन। बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति। हमने साथ काम करने के बारे में बात की थी। मौका कभी नहीं आया। मैं हमेशा यही सोचता रहूंगा। उनकी आत्मा को सद्गति मिले।”

उनके एक दोस्त ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “हमने हाल ही में बात की थी.आपके पास बहुत सारी योजनाएं थीं। यह जाने की कोई उम्र नहीं है। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।”

आदित्य म्यूजिक कंपोजर, “अरेंजर और प्रोड्यूसर थे।”

(आईएएनएस)