फिल्म ‘फाइटर’ के लिए साथ आए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

रविवार को अभिनेता ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर इसका ऐलान किया गया

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद तीनों फिल्म ‘फाइटर’ में साथ काम करने जा रहे हैं। रविवार को अभिनेता के जन्मदिन पर इसका ऐलान कर दिया गया।

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के साथ फाइटर की घोषणा की है और साथ ही सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस मार्फलिक्स और दीपिका के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

वह लिखते हैं, “हैशटैगफाइटर के रूप में मार्फलिक्स के विजन की झलक पेश है। दीपिका पादुकोण के साथ अपनी पहली फ्लाइट का इंतजार है। खुशियों से लबरेज सिद्धार्थ की इस राइड के लिए सभी ने बकल बांध लिया है।”

Deepika Padukone. (File Photo: IANS) निर्देशक सिद्धार्थ के लिए ऋतिक आगे लिखते हैं, “मार्फलिक्स के लिए ममता और सिड आनंद के पहले प्रोडक्शन ‘फाइटर’ का हिस्सा बनना और इसके माध्यम से पेश किया जाना एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए सम्मान की बात है।

यह बहुत स्पेशल है क्योंकि इससे एक निर्देशक व दोस्त के साथ मेरा रिश्ता और भी गहराता जा रहा है, जिसके सफर को सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर बनने से लेकर बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित किए जाने तक काफी करीब से देखा है।

अब जब वह फाइटर के लिए एक निर्माता के रूप में काम करने जा रहे हैं, तो मेरे लिए अपनी रोमांचकता को काबू में रख पाना थोड़ा मुश्किल हो गया है। दिल और दिमाग में बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है। मेरा दिल और दिमाग दोनों खुश है। मुझ पर विश्वास करने और मुझे फिर से अपना हमसफर बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया सिड।”

–आईएएनएस