ट्विटर पर कंगना रनौत, उर्मिला मातोंडकर में तेज हुई जुबानी जंग

उर्मिला ने कहा कि वह साबित कर सकती है कि उन्होंने वैध रूप से संपत्ति खरीदी है

Urmila versus Kangana: Twitter war intensifies.मुंबई, 4 जनवरी (आईएएनएस)| उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई उस समय और तेज हो गई जब कंगना ने उर्मिला से पूछा कि उनके नए ऑफिस के लिए 3 करोड़ रुपए कहां से आए। एक वीडियो क्लिप में उर्मिला ने कहा कि वह साबित कर सकती है कि उन्होंने वैध रूप से संपत्ति खरीदी है।

उर्मिला ने कहा: नमस्कार कंगना जी। मुझे मेरे बारे में आपकी राय का पता चला। वास्तव में, पूरे देश ने इसे सुना है। मैं आज पूरे देश के सामने आपको सूचित करना चाहूंगी कि मैं किसी भी समय और अपके पसंद के स्थान पर दस्तावेज मुहैया कराने के लिए तैयार हूं। इन दस्तावेजों में 2011 में अंधेरी में खरीदे गए फ्लैट के कागजात शामिल हैं, जो मैंने 25 से 30 वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद हासिल की थी। मैंने मार्च के पहले सप्ताह में फ्लैट बेच दिया और यह साबित करने के लिए मेरे पास पर्याप्त दस्तावेज हैं। उसी पैसे से मैंने नया ऑफिस खरीदा है और उसके दस्तावेज भी मेरे पास हैं।

आपकी सरकार ने आपको वाई-प्लस सुरक्षा दी है क्योंकि आपने उन्हें बताया था कि आपके पास एनसीबी के नामों की एक सूची है। राष्ट्र आपकी सूची की प्रतीक्षा कर रहा है। राष्ट्र कठिन दौर से गुजर रहा है और ड्रग के खिलाफ हमें लड़ाई लड़नी होगी। इसलिए, मैं चाहती हूं कि जब आप आएं तो आप उस सूची को साथ में लाएं।

Urmila versus Kangana: Twitter war intensifies.उर्मिला ने अपने वीडियो संदेश को समाप्त करते हुए कहा, मुझे आपके जवाब का इंतजार है। तब तक जय हिंद, जय महाराष्ट्र और गणपति बप्पा मोरया।

उर्मिला का वीडियो कंगना के पहले दिन के ट्वीट के जवाब में था, जिसमें उन्होंने कहा था, प्रिय उर्मिला जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाया, वो भी कांग्रेस तोड़ रही है। सच में भाजपा को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केसेज ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती। कितनी बेवकूफ हूं मैं।

उर्मिला, जो पहले कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हार चुकी हैं, पिछले साल दिसंबर में शिवसेना में शामिल हुई थीं। कंगना के साथ उनके शब्दों की लड़ाई पिछले कुछ महीनों में बढ़ी है।

–आईएएनएस