कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर पर एनसीबी का छापा, गांजा बरामद?

यह कार्रवाई बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के बीच चल रही सांठगांठ का हिस्सा

मुंबई | मनोरंजन उद्योग में अपनी जांच जारी रखते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घरों पर छापे मारे। वहीँ मिडिया रिपोर्ट के  मुताबिक जांच के दौरान भारती सिंह के घर से गांजा मिला है जिसके बाद एनसीबी की टीम भारती सिंह व उसके पति हर्ष को अपने साथ पूछताछ के लिए एनसीबी के जोनल दफ्तर में लेकर गई जहां दोनों से पूछताछ जारी हैं|
Mumbai: Comedian Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa during the Pre-Weeding shoot in Mumbai on Sept 25, 2017.(Photo: IANS)
एनसीबी की टीमें अंधेरी, लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स और वर्सोवा क्षेत्रों में उनके घरों में तलाशी ले रहीं थीं। इस मामले में विस्तृत जानकारी आना अभी बाकी है।

यह कार्रवाई बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के बीच चल रही सांठगांठ का हिस्सा है, जिसको सामने लाने के लिए एनसीबी पिछले तीन महीनों से कोशिश कर रही है।

यह मामला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ जब 14 जून को वे बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

सितंबर माह से अब तक, एनसीबी ने 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत के लिव-इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती शामिल हैं, जो अब जमानत पर बाहर हैं। इसके अलावा उनके भाई शोविक, फिल्म उद्योग से संबंधित कई लोग, ड्रग फाइनेंसर, सप्लायर आदि शामिल हैं।

बता दें की  इसी कड़ी में एनसीबी ने हाल ही में अभिनेता अर्न्जुल रामपाल के ठिकानो पर छापा मारा था | उसकी प्रेमिका से पूछताछ की थी| इसके अलावा फिल्म निर्माता नाडियाडवाला के ठिकानो पर छापा मारकर उसकी पत्नी शबाना को ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था बाद में नाडियाडवाला से भी पूछताछ की गई थी |

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अभिनेताओं के घरों से ड्रग को लेकर कई चौंकाने वाली ख़बरें आती रही हैं | दीपिका ,सारा ,श्रधा समेत कई अभिनेत्रियों से  एनसीबी   पूछताछ कर चुकी है|

(इनपुट आईएएनएस  )