प्रियंका चोपड़ा करेंगी कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च

कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर'

मुम्बई | दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर’ को प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

दो हिंदी फिल्मी हस्तियों को देखना दिलचस्प होगा, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मुकाम हासिल किया है और जो अपनी लाइफ स्टोरीज के साथ ऑथर बन गए है, वे अब कबीर की पुस्तक पर चर्चा करने और लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं।

कबीर की बुक लॉन्च के लिए प्रियंका लंदन से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगी, जिसका प्रीमियर एक मनोरंजन पोर्टल और कबीर के सोशल मीडिया पर 19 अप्रैल को शाम 6.30 बजे होगा।

स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर कबीर बेदी के प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के उतार और चढ़ाव के बारे में है, विवाह और तलाक सहित उसके टूटते रिश्ते, क्यों उनका विश्वास बदल गया, उनके भयावह झटके और भारत, यूरोप और हॉलीवुड में उनके रोमांचक दिन और कैसे उन्होंने भारत को गर्वित महसूस करवाया। यह एक आदमी के रूप में उनके बनने, टूटने और फिर से बनाने की कहानी है।

कबीर बेदी की स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर 19 अप्रैल 2021 में भारत के ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स परPriyanka Chopra Jonas to launch Kabir Bedi's autobiography 'Stories I Must Tell: The Emotional Life of the Actor'. पब्लिश की जाएगी।

–आईएएनएस