श्रेया घोषाल ने शेयर की बेटे देवयान की पहली फोटो

 


Shreya Ghoshal shares first photo of son Devyaan.मुंबई|पार्श्व  गायिका श्रेया घोषाल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे को दुनिया से मिलवाया। श्रेया ने अपने बेटे का नाम देवयान मुखोपाध्याय रखा है । उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा की।

गायिका ने इंस्टाग्राम पर छवि साझा की जहां वह अपने बेटे को अपनी बाहों में लिए हुए और उसे प्यार से देख रही हैं, जबकि पति शिलादित्य अपना बायां हाथ बच्चे के सिर के नीचे रखता है और उसे देखकर मुस्कुराते है।

फोटो के साथ श्रेया ने लिखा: “मिलिए – ‘देवयान मुखोपाध्याय’ से।

उन्होंने कहा, “वह 22 मई को हमारी जिंदगी में आए और हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया। उस पहली झलक में उन्होंने हमारे दिल को एक तरह के प्यार से भर दिया जो केवल एक मां और एक पिता अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकते हैं। शुद्ध बेकाबू प्यार। एक सपने की तरह। एटदरेट शिलादित्य और मैं जीवन के इस खूबसूरत उपहार के लिए बहुत आभारी हैं।”

22 मई को श्रेया ने अपने बेटे के जन्म की खबर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की थी।

गायिका ने लिखा: “भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बच्चे का आशीर्वाद दिया है। यह एक ऐसी भावना है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया था। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ पूरी तरह से खुश हूं। हमारे छोटे से खुशी के बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

–आईएएनएस