CG FILM: प्रदर्शन,गिरफ्तारी के बाद मंत्री से चर्चा

छालीवुड के कलाकारों का मल्टीप्लेक्स में गांधीवादी प्रदर्शन

रायपुर। मल्टीप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्मों को जगह दिलाने के लिए छालीवुड का आज जंगी संघर्ष अल सुबह से जारी है। राजधानी के तमाम बड़े मॉल्स के मल्टीप्लेक्स में राजधानी समेत प्रदेश भर के तमाम बड़े और नामचीन कलाकार प्रदर्शन करने पहुंचे। जहां राजधानी के विभिन्न मल्टीप्लेक्स के सामने गांधी वादी तरीके से प्रदर्शन किया है। इस दौरान छत्तीसगढ़ के सिनेमाजगत से जुड़े हर व्यक्ति ने मल्टीप्लेक्स में लगी बॉलीवुड की फिल्मों को देखने पहुंच रहे दर्शकों से आज फिल्म ना देखने की दरख्वास्त की। हालांकि छत्तीसगढ़ के फिल्मी कलाकारों को यह दरख्वास्त भी जरा महंगी पड़ी और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया। कुछ देर बाद ही उन्हें निशर्त रिहा कर दिया गया।

                   जिसके बाद बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने अपनी मांगों को रखने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा की। जिसके बाद उन्हें संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने बंगले में चर्चा के लिए बुलवाया है। इधर छालीवुड के सभी कलाकार सेंट्रल जेल से निकलकर मंत्री ताम्रध्वज साहू के बंगले में पहुंच चुके हैं।

                  जहां मल्टीप्लेक्स में फिल्म रिलीज को लेकर दिगर राज्यों की तरह कानून बनाने और एक न्यूनतम समय तय करने की बात कही जा रही है। वहीं मॉल्स और मल्टीप्लेक्स में ना सिर्फ छत्तीसगढ़ी फिल्मों को लगाने के लिए यह नियम कायदे बनाए जाए बल्कि छत्तीसगढ़ के लजीज व्यंजन भी इन मॉल के भीतर जनता को मिल सके इसके लिए भी छत्तीसगढ़ के फ़िल्मी कलाकार प्रयासरत है।