छत्तीसगढ़ी फ़िल्म सोचत सोचत प्यार होगे की रिलीज जल्द: जसबीर कोमल

रजिंदर खनूजा, पिथौरा| एन के फिल्म के बेनर तले अब तीसरी छत्तीसगढ़ी फ़िल्म सोचत सोचत प्यार होंगे शीघ्र ही रिलीज होगी। इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म के निर्माता निर्देशक जसबीर कोमल पिथौरा नगर में ही पले बढ़े और पढ़े है।अब वे प्रदेश की राजधानी में रह कर फ़िल्म निर्माण कर नगर को गौरवान्वित कर रहे हैं|

अपनी चौथी नई छत्तीसगढ़ी फिल्म आजकल के मया टाइम पास की शूटिंग क्षेत्र के आसपास ऐतिहासिक स्थलों एवम जंगलो में करने के लिए लोकेशन देखने पिथौरा पहुंचे जसबीर कोमल ने बताया कि वे प्रदेश के नये कलाकारों को लेकर छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माण में लगातार लगे हुए हैं|

फ़िल्म निर्माण के साथ प्रदेश की प्रतिभाओं को संवारना एवम दिशा देने उनका मुख्य मकसद है।

पिछली तीन फिल्म का निर्माण कर चुके जसबीर कोमल ने बतलाया उनकी चौथी फिल्म, आज कल के मया केवल टाईम पास , पिथौरा के आसपास लुभावने जंगल पहाडो़ बांध एवं अन्य परयटक स्थल पर शूटिंग की जायेगी।जिसके लिए उन्होंने लोकेशन देखा है।

यहां के एक फॉर्म हाउस में रह कर ही पूरी फिल्म का निर्माण होगा।फ़िल्म निर्माण की पूरी टीम यहां मौजूद रहेगी।शहर के आसपास फ़िल्म शूटिंग की बात से क्षेत्रवासियों में उत्साह है।इसके लिए लोग उत्साहित होकर भरपूर सहयोग देने की बात भी कर रहे है।

जसबीर कोमल ने बताया कि आजकल के मया केवल टाईम पास नामक फिल्म जनवरी एवं फरवरी माह में शूट होने की संभावना है। जिसका आडिशन जारी है।इस फ़िल्म में स्थानीय कलाकारों को प्राथमिकता दी जाएगी।अंचल के कलाकार उन्हें आन लाईन भी आडिशन निशुल्क दे सकते हैं।

ज्ञात हो कि इसके पूर्व जसबीर कोमल जो चढे़ सो उतरे पार, पहूना एवं सोचत सोचत प्यार होगे का निर्माण कर चुके हैं। उनके आनेवाली फिल्म को लेकर पिथौरा एवं अंचल वासी खासे उत्साहित है।

लॉक डाउन से हुई देर

सोचत सोचत प्यार होंगे फ़िल्म का निर्माण होने के बाद भी अब तक रिलीज नही होने का कारण उन्होंने कोरोना वायरस के कारण देश भर में लॉक डाउन को बताया।अब अनुमति मिलने के बाद वे सरकारी नियमो का पालन करते हुए आगामी दो।माह के भीतर ही अपनी नई फिल्म का निर्माण प्रारम्भ कर देंगे।

संबंधित पोस्ट

पिथौरा:लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की रफ्तार अब धीमी

3 कोरोना मौतों से दहशत, बाहर घूम रहे कोरोना संक्रमित

पिथौरा : धान खरीदी सहकारी समिति के 17 कर्मचारी कोविड पॉजिटिव

पिथौरा :शासकीय कर्मी समेत 4 प्रदर्शनकारी किसान कोरोना पॉजिटिव

पिथौरा: नशे की लत, महिला को घर पर अकेली देख नीयत बिगड़ी, विरोध पर चाकू से हमला

पिथौरा: गिरफ्तार आरोपी कोरोना पॉजिटिव, पूरे पुलिस स्टाफ का होगा टेस्ट

पिथोरा : जिन सरपंचों पर सोशल डिस्टेन्स की जिम्मेदारी वे इस तरह नजर आये

पिथौराः सोशल डिस्टेंस के साथ सड़क पर हर सुबह योेगाभ्यास

पिथौराः कोरेना काल में बस मंदिर निशाने पर, चोरी करने वाले सगे भाई गिरफ्तार

पिथौरा-महासमुंद में दम तोड़ने वाले दोनों मजदूरों की रिपोर्ट निगेटिव

Exclusive : मुंबई से कोलकाता निकली बस ने बेसुध मजदूर को मरे जानवर की तरह फेंक दिया

तहसील दफ्तर में एक दिन में दर्जनों की पेशी, सोशल डिस्टेंस तार-तार

शेयर
प्रकाशित
Nirmalkumar Sahu

This website uses cookies.