छॉलीवुड स्टारडम सिने अवॉर्ड्स में फिल्म ‘‘आई लव यू‘‘ का जलवा

मन सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और मुस्कान बनी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीने कलाकारों के लिए छॉलीवुड स्टारडम सिने अवॉर्ड्स समारोह एक विशेष मौका लेकर आया। जिसमें 27 कैटेगरी में कलाकारों को अवार्ड दिया गया। वर्ष 2018 के लिए फिल्म ‘‘आई लव यू‘‘ सबसे हिट फिल्म साबित हुई। तो वहीं इसी फिल्म के नायक और नायिका मन कुरैशी और मुस्कान साहू बेस्ट एक्टर के रूप में चयनित किए गए। बॉलीवुड टच पर प्रस्तुत किए गए अवॉर्ड फंक्शन में दिग्गज कलाकारों के साथ नवोदित कलाकारों ने अपनी मौजूदगी की धमक दी। इसके साथ ही कलाकारों ने अवॉर्ड फंक्शन को काफी सराहा।

Chollywood Stardom Cine Awardsप्रदेश के अलग-अलग जिलों में निवास कर रहे कलाकारों का जमावड़ा राजधानी रायपुर में देखते ही बन रहा था। अवॉर्ड कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ी शॉर्ट फिल्मों में 9 कैटेगरी और फीचर फिल्मों के 25 कैटेगरी में अवार्ड दिए गए। साथ ही 5 विशेष अवार्ड दिए गए, जिसमें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी शामिल था। इस अवार्ड समारोह की सबसे खास बात यह थी कि फिल्म यूनिट के सबसे नीचे स्तर का व्यक्ति जो स्पॉटबॉय होता है, उसे भी कैटेगरी में शामिल किया गया था।

Chollywood Stardom Cine Awards            इसके अलावा कॉस्टयूम से लेकर सभी कैटेगरी के अवार्ड समारोह में शामिल किए गए थे। समारोह को पूरी तरह से बॉलीवुड टच भी दिया गया था। जिस तरह से बॉलीवुड में अवार्ड का संचालन होता है, उसी को ध्यान में रखकर मंच व्यवस्था भी की गई थी। समारोह में अवार्ड वितरण के साथ-साथ फिल्म से जुड़े गानों पर कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। जिसे देख कर दर्शक दीर्घा ताली बजाने में खुद को नहीं रोक पाए। कई दशकों से प्रदेश के कलाकार छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपने अभिनय का छाप छोड़ रहे हैं।

Chollywood Stardom Cine Awards                वे सभी कलाकार एक छत के नीचे अवार्ड फंक्शन में दिखाई दिए। साथ ही मंच पर पहुंचकर एक दूसरे पर हंसी ठिठोली करते भी नजर आए। निर्माता-निर्देशक क्षमा निधि मिश्रा ने अपने ही फिल्मों के एक गाने पर अभिनेत्रियों को छेड़ा जिसका दर्शकों ने काफी लुत्फ भी उठाया।

सर्वश्रेष्ठ फिल्म ” आई लव यू ”
छॉलीवुड स्टारडम सिने अवॉर्ड में नॉमिनेट किए गए फिल्मों को मंच पर दिखाया गया। साथ ही बॉलीवुड स्टाइल में प्रदेश के जाने-माने नामित कलाकारों को अवार्ड से सम्मानित भी किया गया। छॉलीवुड स्टारडम सिने अवार्ड में ज्यूरी ने जिस कैटेगरी में अवॉर्ड रखा उस में सर्वश्रेष्ठ फिल्म ‘‘आई लव यू‘‘ ने बाजी मारी। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में मन कुरैशी को फिल्म ‘‘आई लव यू‘‘ के लिए अवार्ड मिला। वहीं मुस्कान साहू को फिल्म ‘‘आई लव यू‘‘ के लिए सर्वश्रेश्ठ अभिनेत्री का अवार्ड मिला। सर्वश्रेष्ठ चरित्र अभिनेता रजनीश झांजी को फिल्म ‘‘फैमिली नंबर वन‘‘ के लिए पुरस्कृत किया गया। इस तरह से 27 कैटेगरी में कलाकारों को अवार्ड से नवाजा गया।

Chollywood Stardom Cine Awardsकार्यक्रम की हुई तारीफ
सम्मान पाने के बाद कलाकारों ने अपनी अनुभूति को मीडिया के सामने रखा। मीडिया से चर्चा के दौरान समारोह के संरक्षक योगेश अग्रवाल ने कहा कि यह अवार्ड सभी कलाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए एक मंच है। जिससे कलाकारों में कला के प्रति जुनून और बढ़ता है। इसके साथ ही सभी कलाकारों ने मीडिया के सामने अपनी अपनी बात रखी। जिसमें नए कलाकारों से लेकर पुराने कलाकार तक सभी ने इस अवॉर्ड कार्यक्रम को दिल से सराहा।

Chollywood Stardom Cine Awards