Dabangg 3 : मोशन पोस्टर में दिखी सलमान की धासू एंट्री

Dabangg 3 हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में 20 दिसंबर को होगी रिलीज़

मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Dabangg 3 आज से ठीक 100 दिनों बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात का ऐलान फिल्म के स्टार और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने किया है। बुधवार को सलमान ने ट्वीटर फेसबुक समेत सभी सोशल प्लेटफॉर्म में अपनी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया है। दबंग और दबंग 2 के चुलबुल पांडे की तरह ही दबंग 3 में सलमान खान का लुक तेज़ तर्राट पर्सनालिटी वाला दिखाई दे रहा है। इस मोशन पोस्टर में सलमान कुंए में पानी निकालने के लिए उपयोग किए जाने वाले लोहे की फिरकी को ग़ुस्से से अपने पैरो से हटा रहे है। सलमान खान ने इस मोशन पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा ” आ रहे है। चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद, स्वागत तो करो हमारा।”

गौरतलब है कि साल 2010 में बनी फिल्म दबंग के बाद ये फिल्म इसका तीसरा स्वीक्वेल होगा। दबंग 3 को प्रभु देवा निर्देशित कर रहे है। सलमान और प्रभु देवा ने आखिरी बार 2009 की फिल्म वांटेड के लिए एक साथ काम किया। वॉन्टेड से ही यकीनन सलमान खान का करियर एक बार फिर से चमका था।

दबंग 3 हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में 20 दिसंबर को एक साथ हज़ारो स्क्रीन पर रिलीज़ होगी। फिल्म निर्माताओं ने आज एक साथ सभी चार भाषाओं में मोशन पोस्टर जारी किए। फिल्म के बारे में बात करते हुए, सह-निर्माता अरबाज खान ने पहले एक समाचार एजेंसी को बताया “हम सभी लोगों को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें है, हमारे साथ ही सलमान सोनाक्षी के फैंस को इस फिल्म का इंतज़ार है। उन्होंने बताया कि हमने अपना बेस्ट एफर्ट इस फिल्म में लगाया है और वह सब कुछ कर रहे है जो इस फिल्म के लिए जरुरी है। हम सभी इस फिल्म से खुश और आश्वस्त हैं। हमें उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।”