‘छपाक’ के रीलिज से पहले दीपिका ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

मुंबई। एसिड हमले की पीड़िता के जीवन पर बनी मेघना गुलजार की मूवी छपाक’ शुक्रवार को रीलिज हो गई। इस फिल्म की सफलता के लिए छपाक’ में लीड रोल निभा रही दीपिका पादुकोण मूवी के रीलिज होने से पहले यहां के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच गईं। ज्ञात हो कि दीपिका पादुकोण हर बार अपनी फिल्म से पहले वह बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंच जाती हैं।

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया जा रहा है। ‘छपाक’ एक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और दीपिका को विभिन्न अवसर पर उनके साथ देखा गया है, जहां अभिनेत्री उनके समर्थन और साहस की प्रशंसा करते नजर आई हैं।

एक तरफ जहां देश के दो राज्य- छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। यहां तक कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने ट्वीट कर फिल्म छपाक’ को टैक्स फ्री करने की घोषणा करते हुए सपरिवार इस मूवी को देखने की अपील की है। उन्होंने जनता से स्वयं जागरूक बनने और अन्यों को भी जागरूक करने का आह्वान किया है।

वहीं, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भी इस फिल्म का समर्थन किया है। समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाने के लिए गोमतीनगर के मल्टीप्लेक्स में शो बुक कराया था। लखनऊ के सिनेमाघरों और मॉल में शुक्रवार को सपा के कार्यकर्ता नजर आए।

उधर, कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी ने फिल्म के समर्थन में पोस्टर लगाए और लोगों से इसे देखने का आग्रह किया।